लॉन्च से पहले लीक हुए वनप्लस नोर्ड सीई 5G के स्पेसिफिकेशंस, जानिए क्या होगा खास

लॉन्च से पहले लीक हुए वनप्लस नोर्ड सीई 5G के स्पेसिफिकेशंस, जानिए क्या होगा खास

OnePlus ने भारत में OnePlus Nord CE 5G नाम से अपना लेटेस्ट नॉर्ड सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा की। लॉन्च 10 जून को एक कार्यक्रम में निर्धारित है। अब तक, कंपनी ने विनिर्देशों के बारे में कुछ भी नहीं बताया है, लेकिन एंड्रॉइड सेंट्रल की एक रिपोर्ट ने वनप्लस नोर्ड सीई 5 जी की विशेषताओं के बारे में कुछ विवरण साझा किए हैं।

रिपोर्ट में अपकमिंग नॉर्ड के बारे में जानकारी दी गई है। रिपोर्ट में प्रोसेसर, डिस्प्ले साइज, स्क्रीन रिफ्रेश रेट से लेकर स्मार्टफोन के कैमरा फीचर्स तक सब कुछ बताया गया है। स्रोत के अनुसार, OnePlus Nord CE 5G में 6.43-इंच का डिस्प्ले होगा, जिसमें AMOLED स्क्रीन पैनल होगा। फोन का डिस्प्ले मूल OnePlus Nord की तरह ही 90Hz का स्क्रीन रिफ्रेश रेट पेश करेगा। आगामी नॉर्ड क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर के साथ आएगा, जो कि 8nm निर्माण प्रक्रिया पर आधारित है। वही चिपसेट Xiaomi Mi 10i और Samsung Galaxy A52 5G सहित अन्य लोकप्रिय मिड-रेंजर्स को भी पावर देता है। 

रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए, नए नॉर्ड हैंडसेट में 16-मेगापिक्सल का स्नैपर होगा। OnePlus Nord CE 5G में फुल-स्क्रीन डिज़ाइन होगा जिसमें सेल्फी कैमरा रखने के लिए ऊपरी-बाएँ कोने में एक छेद होगा। फोन में एक ग्लॉसी प्लास्टिक रियर पैनल है जिसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर लुक है। अनजान लोगों के लिए, OnePlus Nord CE 5G भारत में 11 जून से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन की ओपन सेल 16 जून से शुरू होगी।

ब्रांच पर्सनल फाइनेंस ऐप ने लॉन्च किया अपना हिंदी वर्जन ऐप

इस तरह की ड्रेस से बढ़ाएं अपनी खूबसूरती

दुग्ध विकास बनाम पर्यावरण