ब्रांच पर्सनल फाइनेंस ऐप ने लॉन्च किया अपना हिंदी वर्जन ऐप
ब्रांच पर्सनल फाइनेंस ऐप ने लॉन्च किया अपना हिंदी वर्जन ऐप
Share:

नई दिल्ली: भारत की अग्रणी पर्सनल फाइनेंस ऐप - शाखा ऐप के हिंदी संस्करण के लॉन्च के साथ अधिक भारतीय उपभोक्ताओं के लिए दरवाजे खोल रही है। यह लॉन्च आधा बिलियन भारतीय उपभोक्ताओं के लिए वित्तीय स्वतंत्रता सुलभ बनाने के लिए शाखा की पहल के एक भाग के रूप में आता है। 23 मिलियन से अधिक डाउनलोड, 4 मिलियन ग्राहक और 20 मिलियन ऋण संसाधित होने के साथ, ब्रांच इंटरनेशनल ने अब तक $ 600 मिलियन से अधिक का वितरण किया है। 

कंपनी ने एक बयान में कहा कि ऐप का हिंदी संस्करण समग्र उधार और बैंकिंग क्षेत्र में टियर 2 और 3 शहरों को संबोधित करेगा। शाखा के प्रबंध निदेशक सुचेता महापात्रा ने कहा, "हिंदी में हमारे ऐप को लॉन्च करने के हमारे जानबूझकर प्रयास से अधिकांश हिंदी भाषी उपभोक्ताओं को बेहतर, कम कठिन अनुभव और सबसे महत्वपूर्ण पूंजी तक पहुंच प्राप्त करने में मदद मिलेगी।"

उन्होंने कहा, "शाखा में, हम औसत भारतीय उपभोक्ता की वित्तीय जरूरतों को पूरा करते हैं। इस डिजिटल-प्रथम अर्थव्यवस्था में उपयोगकर्ताओं के लिए भाषा एक बाधा बन जाती है।" शाखा आने वाली तिमाहियों में कई अन्य स्थानीय भाषाओं में अपनी सेवाओं का विस्तार करने के लिए अपने हिंदी ऐप से अंतर्दृष्टि का उपयोग करेगी। कंपनी ने कहा, "इस हिंदी भाषी दर्शकों में से अधिकांश गैर-वेतनभोगी, गैर-टियर -1 हैं और मौजूदा बाजार समाधानों द्वारा पूरी तरह से सेवा नहीं दी जाती है।"

'देश में न्यूनतम GDP और अधिकतम बेरोज़गारी, PM के लिए शर्म की बात...', मोदी सरकार पर राहुल का हमला

'ये पढ़े-लिखे मुर्ख, देश के लिए अपमान...', सेंट्रल विस्टा को लेकर पूर्व नौकरशाहों पर बरसे केंद्रीय मंत्री पुरी

अब दिल्ली में घर बैठे मिलेगी शराब, केजरीवाल सरकार ने शुरू की होम डिलीवरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -