'अगर फ्लिपकार्ट से वनप्लस लिया तो जिम्मेदारी आपकी होगी'
'अगर फ्लिपकार्ट से वनप्लस लिया तो जिम्मेदारी आपकी होगी'
Share:

नई दिल्ली : आज से भारत की दिग्गज ई कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट की सेल शुरू हो गयी है. इस सेल का सबसे आकर्षक ऑफर्स है वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन पर मिल रहा ऑफर जिसकी चर्चा सभी जगह है. पिछले दिने फ्लिपकार्ट ने वनप्लस 3 स्मार्टफोन को बेचने के लिए अपनी साइट पर ऐड पोस्ट किया था. जिसमे इस फ़ोन की कीमत बताई तो नहीं गयी लेकिन इस अंदाज़ में लिखी गयी जिससे पता चले की 20000 से कम.

तब इस पर वनप्लस के सीईओ ने ट्वीट करके सवाल खड़ा किया था की आप यह कैसे बेच रहे हो जबकि हमारी साझेदारी अमेज़न से है. वही आज से फ्लिपकार्ट की सेल शुरू हो गयी और वनप्लस की कीमत भी सामने आ गयी यानि 18999 रुपये इतने सस्ते दाम में तो कोई भी खरीदना चाहगे और साथ में आप 10 प्रतिशत की छूट और ले सकते है यदि आप SBI कार्ड से पेमेंट करते है.

इतना शानदार ऑफर लेने से पहले यह जान ले की वनप्लस कंपनी की तरफ से ट्वीट किया गया है की " फ्लिपकार्ट से वनप्लस 3 स्मार्टफोन खरीदते है तो जिम्मेदारी आपकी होगी. हम केवल एमेजाॅन इंडिया पर एक्सक्लूसिव हैं और सुझाव है कि आप आधिकारिक जगह से ही इसे खरीदें. दूसरी जगह से वनप्लस 3 स्मार्टफोन खरीदने पर हमारी कोई गारंटी नहीं होगी."

यह ऐसा मैजिक स्मार्टफोन जो अपने मालिक की पहचान कर सकता है

श्याओमी ने इस साल का आखिरी प्रोडक्ट पॉवरबैंक लांच किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -