वनप्लस 3टी के लिए जारी हुआ पहला साॅफ्टवेयर अपडेट
वनप्लस 3टी के लिए जारी हुआ पहला साॅफ्टवेयर अपडेट
Share:

हाल में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने अपना नया स्मार्टफोन वनप्लस 3टी भारत में लांच किया था. वही अब इसमें ऑक्सीजन 3.5.4 वर्जन को पेश कर दिया गया है. इस अपडेट को ओवर-द-एयर के जरिए पेश किया गया है. यूज़र्स को जल्दी ही यह अपने फ़ोन में देखने को मिलेगा. इसके साथ ही बता दे कि वनप्लस 3 स्मार्टफोन के लिए एंड्राॅयड 7.0 नगूा वर्जन का दूसरा बीटा बिल्ड वर्जन भी पेश कर दिया है,  वही वनप्लस 3टी में ऑक्सीजन 3.5.4 वर्जन को पेश किया गया है. 

इसके स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.5 इंच की फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 821 चिपसेट 2.35GHz स्पीड के साथ दिया गया है. वही इसमें एक नया प्रोसेसर दिया गया है जो लेटेस्ट एंड्रॉयड वर्जन पर काम करेगा. इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में  फ्रंट फिंगरप्रिंट स्कैनर के अलावा  6GB रैम 64GB व 128GB की इंटरनल मेमोरी के साथ दी गयी है. 

इसकी खास बात यह है कि इसे दमदार बैटरी के साथ लाया  गया है. जिसमे डैश चार्जिंग टेक्नॉलोजी से लैस 3,400mAh की पॉवरफुल बैटरी दी गई है. जिसे 30 मिनट में 60 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है. कैमरे कि बात करे तो इसमें  रियर में 16 MP का सोनी कैमरा सेंसर व 16 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसका रियर कैमरा फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस और ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन के साथ दिया गया है. इसके अलावा भी OnePlus 3T स्मार्टफोन में बेहतरीन फीचर्स दिए गए है.

Oneplus 3T की बिक्री भारत में शुरू, जानिए क्या है इसमें खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -