भारत में ओपन सेल के जरिए OnePlus का ये स्मार्टफोन ​ब्रिकी के लिए होगा उपलब्ध
भारत में ओपन सेल के जरिए OnePlus का ये स्मार्टफोन ​ब्रिकी के लिए होगा उपलब्ध
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने पिछले महीने अपने दो फ्लैगशिप डिवाइस OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro के साथ ही इसका स्पेशल एडिशन OnePlus 7T Pro McLaren भी लॉन्च किया था. जो कि आज भारतीय बाजार में ओपन सेल के लिए उपलब्ध हो गया है. इस स्मार्टफोन को ओरेंज कलर वेरिएंट और ग्लोसी ग्लास बैक फिनिश के साथ लॉन्च किया गया है. भारतीय बाजार में इसकी कीमत 58,999 रुपये है और यह ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर सेल के लिए उपलब्ध है. जहां इस फ्लैगशिप डिवाइस पर कई ऑफर्स उपलब्ध कराए गए है.

Mi CC9 Pro आज किया जायेगा लांच, जानिए फीचर्स

अगर बात करें OnePlus 7T Pro McLaren Edition पर मिलने वाले ऑफर्स की तो Amazon India पर इसे नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है. लेकिन इसका लाभ केवल चुनिंदा कार्ड पर ही उपलब्ध होगा. इसके अलावा HDFC बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर यूजर्स को इंस्टेंट 3,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. साथ ही HSBC बैंक कार्ड यूजर्स 5 प्रतिशत के डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं. OnePlus 7T Pro और OnePlus 7T Pro McLaren Edition में केवल कलर और रैम के अलावा लगभग सभी फीचर्स एक समान हैं.

PUBG Lite लांच कर रहा है नया अपडेट, जानिए क्या आएगा बदलाव

कंपनी ने ग्राहकों की सुविधा के लिए OnePlus 7T Pro McLaren Edition में 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट दिया गया है. इसमें 1440 x 3120 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.67 इंच का Fluid AMOLED QHD डिस्प्ले मौजूद है. जो कि 3D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से कोटेड है और इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट है. स्मार्टफोन को Adreno 640 जीपीयू के साथ 7nm Qualcomm Snapdragon 855+ प्रोसेसर दिया गया है. Android 10 के साथ OxygenOS 10 पर आधारित इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 48 मेगापिक्सल + 16 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है. पावर बैकअप के लिए इसमें 30T Warp Charge fast charge तकनीक के साथ 4,085एमएएच की बैटरी उपलब्ध कराई गई है.

जल्द लॉन्च होने वाली है कम समय में चार्ज होने वाली बाइक, होंगे ये खास फीचर्स

जल्द लॉन्च होगा फेसबुक का नया लोगो, होंगी यह खास बातें

अब कपड़ो से उत्पन्न होगी बिजली, ये यंत्र करेगा जनरेटर का काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -