ONEPLUS 6T : हिन्दुस्तान में आया फ़ोन का थंडर पर्पल वेरिएंट, इस दिन होंगी बिक्री
ONEPLUS 6T : हिन्दुस्तान में आया फ़ोन का थंडर पर्पल वेरिएंट, इस दिन होंगी बिक्री
Share:

वनप्लस का नया स्मार्टफोन इन दिनों हर किसी की जुबान पर चढ़ा हुआ है. भारत में भी वनप्लस के नए फ़ोन onelpus 6t के करोड़ों दीवाने है. वहीं अब उन सभी के लिए कंपनी की ओर से एक नया तोहफा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में ख़बर आई थी कि काफी जल्द भारत में कंपनी oneplus 6t स्मार्टफोन को थंडर पर्पल कलर वेरिएंट में पेश करेगी. तो आपको बता दें कि अब भारत में इसे इस कलर में पेश कर दिया गया है. बता दें कि इस फ़ोन को अमेरिका में 29 जबकि भारत में इसके अगले दिन यानी कि 30 अक्टूबर को पेश किया गया था. फ़ोन में पॉवर के लिए 3700एमएएच की बैटरी दी गई है. 

इस फोन में 6.41 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रजोल्यूजशन 1080×2340 पिक्सल का बताया जा रहा है. वहीं इस फोन में ऑक्टा कोर क्वॉल कॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर भी आपको मिलेगा. जो इसे खास बनाता है. बात करें इसके कैमरा की तो इसमें डुअल कैमरा सेटअप है, जिसमें 16 मेगापिक्सल के साथ 20 मेगापिक्सल का कैमरा आपको दिया जाता है. जबकि इस कैमरे की मदद से यूजर्स 4 के विडियो को भी शूट करने में सक्षम होंगे. वहीं सेल्फी के शौकीनों के लिए फ़ोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. 

इसकी बिक्री 16 नवंबर सुबह 11 बजे से ई-कॉमर्स साइट Amazon.in, वनप्लस स्टोर, क्रोमा, रिलायंस डिजिटल और OnePlus के एक्सक्लूसिव स्टोर शुरू हो जाएगी. हैंडसेट के 8 जीबी रैम/ 128 जीबी स्टोरेज वाले नए थंडर पर्पल कलर वेरिएंट को 41,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसकी कीमत पर नजर डालें तो बेस मॉडल की कीमत 37,999 रुपए है. इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन को कई वेरियंट की कीमत में लॉन्च किया है, जिसमें 6 जीबी रैम के साथ 8 जीबी रैम शामिल है. जहां इसके पहले वेरियंट की कीमत 41,999 रुपए है और दूसरे वेरियंट की कीमत कंपनी ने 45,999 रुपए तय की है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802एसी, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी, जीपीएस/ ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स को जगह दी है. 

28 नवंबर को NOKIA करने जा रही बड़ा धमाका, यह शानदार फ़ोन देगा दस्तक

शाओमी ने पेश किया Xiaomi Mi 8 Youth का नया वेरिएंट

JIO ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, खुशी में मुफ्त दे रही 16 GB डाटा

अमेजन सेल में धुआंधार बिकेगा redmi 6A, ये ऑफर कर देंगे खरीदने पर मजबूर

इस धाँसू कलर में पेश हुआ samsung galaxy s9

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -