जल्द दस्तक देगा OnePlus 6T , प्री-बुकिंग हुई शुरू

जल्द दस्तक देगा OnePlus 6T , प्री-बुकिंग हुई शुरू

आपको बता दें कि OnePlus 6T को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चाओं का बाजार गर्म है. पहले इसके लॉन्चिंग को लकीर काफी दिनों तक संशय बना हुआ था, जो कि पिछले दिनों साफ़ हो चुका है. इसकी लॉन्चिंग इस माह के अंत में यानी कि 30 अक्टूबर को होने जा रही है. वहीं अब इससे जुडी एक और बड़े खबर सुनने को मिली हैं. बताया जा रहा है कि OnePlus 6T की प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी हैं. हाल ही मे आई रिपोर्ट में पता चला है कि वनप्लस 6टी की प्री-बुकिंग पर टाइप-सी इयरफोन फ्री में मिल रहा है. साथ ही अमेजॉन पे के साथ भुगतान करने पर भी 500 रुपये का कैशबैक मिलेगा.

शाओमी का नया स्मार्टफोन लॉन्च, इस तरह का फीचर किसी दूसरे स्मार्टफोन में नही

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ़ोन में 3,700 एमएएच की बैटरी हो सकती हैं. आपको बता दें कि वहीं दूसरी ओर OnePlus 6 में 3000 एमएएच की बैटरी मौजूद हैं. इसके अलावा वीवो वी11 प्रो की तरह ही इसमे भी हॉलो नॉच दिया गया हैं. तो चलिए इसके बाकी के स्पेसिफिकेशन पर नजर डालते हैं. 

Oneplus 6T के स्पेसिफिकेशन...

कंपनी द्वारा जारी टीजर में पता चला है कि फोन को अनलॉक करने के लिए काफी कूल तरीके का इस्तेमाल किया है. स्क्रीन पर जैसे ही एक टेक्स्ट मैसेज फ्लैश होता है, ' टच द इनोवेशन' हिंट देता है. OnePlus 6T स्मार्टफोन वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच, 8 जीबी रैम, 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज के साथ यह फ़ोन लॉन्च होगा. रूस की एक अथॉरिटी से लीक हुई खबर के मुताबिक OnePlus 6T स्मार्टफोन को यूरासियन इकोनॉमिक कमीशन (EEC) ने सत्यापित किया है. इसकी कीमत की बात की जाए तो वह करीब 40 हजार रु भारतीय बाजार में हो सकती हैं. बता दें कि इस स्मार्टफोन में तीन कैमरे होंगे. 

 

यह भी पढ़ें...

4 हजार रु से भी कम कीमत में धाँसू स्मार्टफोन, साथ ही पाएं 2200 रु का कैशबैक

अब यूजर्स को मिल रही है और भी खास सुविधा, डोकोमो ने बदला ₹179 वाला प्लान

फ्लिपकार्ट सेल : Samsung Galaxy On6 आपका हो सकता है 3500 रु की भारी छूट के साथ

XIOMI का नया एलान, आज से यहां से खरीदें Poco F1 Smart Phone