बड़ी खबर, अब 30 अक्टूबर से पहले दस्तक देगा ONEPLUS 6T , Apple है इसकी वजह
बड़ी खबर, अब 30 अक्टूबर से पहले दस्तक देगा ONEPLUS 6T , Apple है इसकी वजह
Share:

वनप्लस के नए फ़ोन को लेकर इन दिनों टेक बाजार में खलबली मची हुए हैं. आपको जानकारी छे लिए बता दें कि अब कंपनी 30 अक्टूबर को न्यू यॉर्क में वनप्लस 6टी के ग्लोबल इवेंट की तारीख को बदल दिया है. इसके बदले अब यह धाँसू स्मार्टफोन एक दिन पहले यानी कि 29 अक्टूबर को हे लॉन्च हो जाएगा. अब, वनप्लस 6टी स्मार्टफोन 29 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी का कहना है कि लॉन्च की तारीख को बदलना जरूरी था, क्योंकि Apple भी 30 अक्टूबर को न्यू यॉर्क में एक इवेंट का आयोजन कर रहा है. 

अब महज 9 हजार रु में आपका हो जाएगा Xiaomi का यह धाँसू स्मार्टफोन, 5,900 की बम्पर छूट

बता दें कि यह स्मार्टफोन oneplus 6 का अपग्रेडेड वर्जन है. इसके कुछ ठीक जानकारी तो नही मिल सकी है लेकिन हाल ही में इसकी कीमत लीक हुई है. जहां बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन शुरुआती कीमत 37,999 रुपये के साथ उपलब्ध होने वाला है. यानी OnePlus 6 के मुकाबले 3 हजार रुपये इसकी कीमत ज्यादा महंगी होगी.

Huawei ने पेश किया Enjoy Max स्मार्टफोन, हिलाकर रख देंगे इसके ये फीचर्स

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ़ोन में 3,700 एमएएच की बैटरी हो सकती हैं. आपको बता दें कि वहीं दूसरी ओर OnePlus 6 में 3000 एमएएच की बैटरी मौजूद हैं. इसके अलावा वीवो वी11 प्रो की तरह ही इसमे भी हॉलो नॉच दिया गया हैं. तो चलिए इसके बाकी के स्पेसिफिकेशन पर नजर डालते हैं. टीजर में पता चलेगा कि फोन को अनलॉक करने के लिए काफी कूल तरीके का इस्तेमाल किया है. स्क्रीन पर जैसे ही एक टेक्स्ट मैसेज फ्लैश होता है, ' टच द इनोवेशन' हिंट देता है. OnePlus 6T स्मार्टफोन वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच, 8 जीबी रैम, 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज के साथ यह फ़ोन लॉन्च होगा. रूस की एक अथॉरिटी से लीक हुई खबर के मुताबिक OnePlus 6T स्मार्टफोन को यूरासियन इकोनॉमिक कमीशन (EEC) ने सत्यापित किया है.

यह भी पढ़े...

त्योहारों के मौसम में टाइटन ने भरे रंग, पेश की दो बेहतरीन Watch

XIAOMI के 64 जीबी स्टोरेज वाले स्मार्टफोन पर बम्पर छूट, अभी घर ले आए इस कीमत पर

Mickey Mouse की 90वीं सालगिरह : Apple का सबस बड़ा तोहफा, पेश किया शानदार वायरलेस हेडफोन

शाओमी के black shark को लेकर हुए कई खुलासे, मिली सबसे बड़ी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -