ONEPLUS का नया एलान, कल से 6 जनवरी तक भारी डिस्काउंट के साथ वनप्लस 6T
ONEPLUS का नया एलान, कल से 6 जनवरी तक भारी डिस्काउंट के साथ वनप्लस 6T
Share:

चीन की दमदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने अपनी ग्राहकों के लिए ईयर एंड सेल का आयोजन किया है. बताया जा रहा है कि कंपनी अपनी ग्राहकों को इस दौरान कई ऑफर पेश करेगी. कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 6T पर शानदार ऑफर का ऐलान भी किया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, ग्राहक वनप्लस 6टी पर छूट के साथ नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज जैसे कई ऑफर्स का लाभ ले सकते यहीं. जानकारी के मुताबिक़, इस ऑफर के शुरुआत कल याने कि 29 दिसंबर से होगी और इसका समापन अगले माह यानी कि 6 जनवरी को होगा. 

इसके फीचर्स पर नजर डालें तो इस फोन में 6.41 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रजोल्यूजशन 1080×2340 पिक्सल का बताया जा रहा है. वहीं इस फोन में ऑक्टा कोर क्वॉल कॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर भी आपको मिलेगा. जो इसे खास बनाता है. कैमरा की बात की जाए तो इसमें डुअल कैमरा सेटअप है, जिसमें 16 मेगापिक्सल के साथ 20 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा.जबकि इस कैमरे की मदद से यूजर्स 4 के विडियो को भी शूट कर सकेंगे. वहीं इसमें सेल्फी के लिए कंपनी ने 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है.

इस फ़ोन की कीमत की बात करें तो हैंडसेट के 8 जीबी रैम/ 128 जीबी स्टोरेज वाले नए थंडर पर्पल कलर वेरिएंट को 41,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. बेस मॉडल की कीमत 37,999 रुपए है. इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन को कई वेरियंट में लॉन्च किया है, जिसमें 6 जीबी रैम के साथ 8 जीबी रैम शामिल है. जहां इसके पहले वेरियंट की कीमत 41,999 रुपए है और दूसरे वेरियंट की कीमत कंपनी ने 45,999 रुपए तय की है. 

 

LENOVO ने महज इस वायरलैस इयरफोन से जीता दिल, बेहद सस्ती कीमत है इसकी वजह

Coolpad ने पेश किया यह दमदार और असरदार फ़ोन, हर कोई है खरीदने के लिए लालायित

फिर इस कीमत में कभी नही मिलेगा ऐसा ब्लूटूथ स्पीकर, पानी, धूल, बर्फ सबसे लड़ने में सक्षम

90 फीसदी ग्राहक बोले- हमारी पहली पसंद ONEPLUS, जानिए सैमसंग-एप्पल का हाल ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -