90 फीसदी ग्राहक बोले- हमारी पहली पसंद ONEPLUS, जानिए सैमसंग-एप्पल का हाल ?
90 फीसदी ग्राहक बोले- हमारी पहली पसंद ONEPLUS, जानिए सैमसंग-एप्पल का हाल ?
Share:

आईडीसी इंडिया स्मार्टफोन पल्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक लेटेस्ट स्पेसिफिकेशन को देखते हुए 90 फीसदी OnePlus ग्राहकों की पहली पसंद OnePlus है. बता दें ची यह ब्रांड तेजी से लोगों की पसंद बन रहा है. ख़ास बात यह है ची ग्राहकों ने इस पर तेजी के साथ भरोसा जताया है. वहीं लीडिंग मार्केट रिसर्च के मुताबिक OnePlus ‘सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला प्रीमियम एंड्रॉयड स्मार्टफोन ब्रांड’ के रूप में उभरा है. 

Hello ने जारी किए 2018 के तीन ट्रेंडिंग टॉपिक्स, सुपरस्टार अक्षय-रजनीकांत की हुई खूब चर्चा

इस ब्रांड के लेटेस्ट स्पेसिफिकेशन को देखते हुए 90 फीसदी OnePlus ग्राहकों की पहली पसंद OnePlus है. जबकि ग्राहकों ने इस ब्रांड पर पूरी तरह से भरोसा कायम रखा है. इसे लेकर आईडीसी इंडिया एसोसिएट रिसर्च मैनेजर उपासना जोशी ने कहा, “वर्ड ऑफ माउथ एक ऐसा प्रमुख सोर्स बना हुआ है जो स्मार्टफोन के लिए कंज्यूमर बाइंग बिहेवियर को प्रभावित कर रहा है और यह OnePlus की तरह ब्रांड की सफलता के लिए एक मुख्य कारक़ भी साबित हो चुका है. 

ई-कॉमर्स कंपनियों पर गिरेगी गाज, नहीं छीन सकेगी अब छोटे व्यापारियों के सर का ताज

रिपोर्ट में अन्य ब्रांड के बारे में भी जानकारी मिली है. इसमें 44% के साथ एप्पल पर सबसे अधिक भरोसा जताया गया है. जबकि इसके साथ ही वनप्लस 31% के साथ एप्पल के करीब है और सैमसंग पर 25 फीसदी ग्राहकों ने भरोसा जताया है. रिपोर्ट में यह बात भी सामने आई है कि ब्रांड शिफ्टिंग के संबंध में सर्वेक्षण के नतीजे बताते हैं कि कुल 22% से अधिक ग्राहक दक्षिण कोरियाई ब्रांड सैमसंग में स्थानांतरित हुए हैं. 

AIRTEL : एक बार महज इतने रु दीजिए और साल भर मजा लीजिए

यूरेका फोर्ब्स ने लॉन्च किया देश में निर्मित डॉ. एरोगार्ड 660एच, जानिए क्यों है यह जरूरी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -