वनप्लस इस दिन लॉन्च करेंगी इस स्मार्टफोन का Silk White लिमिटेड एडिशन
वनप्लस इस दिन लॉन्च करेंगी इस स्मार्टफोन का Silk White लिमिटेड एडिशन
Share:

नई दिल्ली : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस जल्द ही अपने स्मार्टफोन वनप्लस 6 को Silk White लिमिटेड एडिशन के साथ आगामी 5 जून को लॉन्च करने जा रही हैं. कंपनी ने इससे पहले गत माह में OnePlus 6 को लॉन्च किया था. बताया जा रहा है कि इसे अमेजन इंडिया और वनप्लस के ऑनलाइन स्टोर पर पेश किया जाएगा. इसके लिए अमेजन इंडिया पर ‘Notify Me’ के तहत पंजीयन प्रक्रिया भी शुरू की जा चुकी हैं. 

इस स्मार्टफोन के इस एडिशन को आप साथ ही सिंडिकेट डेबिट और क्रेडिट कार्ड के माध्यम से 2,000 रुपए का कैशबैक पा सकते हैं. इस फ़ोन का आकार 6.28 इंच का हैं. इसका रिजोल्यूशन 1080 x 228 पिक्सल्स हैं. onelpus 6 में 8 जीबी की रैम जबकि 128 जीबी इंटर्नल स्टोरेज प्रदान की गई हैं. इसे आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2 टीबी तक बढ़ा भी सकते हैं. 

oneplus 6 के कैमरा की बात की जाए तो इसमें आपको ड्यूल और फ्रंट कैमरा देखने को मिलेंगे. इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया हैं. जिसमे 16 व 20 मेगापिक्सल का कैमरा. वहीं सेल्फी के दीवानों के लिए इसमें मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध रहेगा. इसकी बैटरी क्षमता 3300mAh की हैं. इसकी बैटरी इतनी पावरफुल है कि वह केवल आधे घंटे में ही 50 प्रतिशत तक चार्ज हो जाती हैं. 

Quora का लांच हुआ हिंदी वर्जन

OPPO ने इस शानदार स्मार्टफोन की कीमत में की भारी कमी

वोडाफोन ने लॉन्च किया 9 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -