OnePlus 5T को GFXBench पर किया गया स्पॉट
OnePlus 5T को GFXBench पर किया गया स्पॉट
Share:

वनप्लस के सीईओ Pete Lau ने पिछले हफ्ते अपने ट्वीट से ये साफ़ कर दिया था कि कंपनी अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 5T पर तेजी से काम कर रही है. साथ ही यह भी क्लियर ही गया था कि वन प्लस जल्द ही इस स्मार्टफोन को बाजार में कौंच कर सकती है. मौजूदा ख़बरों की माने तो अब OnePlus 5T को GFXBench पर स्पॉट किया गया है. इस दौरान फोन के सारे स्पेसिफिकेशन रिवील कर दिए गए हैं. GFXBench की लिस्टिंग की माने तो, वनप्लस का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन मॉडल नंबर A5010 के साथ पेश किया जायेगा.

वहीं इस हैंडसेट में 6 इंच का फुल एचडी + पैनल दिया जायेगा जो कि, एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 के साथ आएगा जिसका रेजोल्यूशन 2160*1080 पिक्सल होगा. पिछले काफी दिनों से जारी कुछ रुमर्स में यह भी दावा जा रहा है कि यह फोन Oppo R11s का हमशक्ल है. बताया जा रहा है कि,OnePlus 5T स्मार्टफोन कंपनी के वनप्लस 5 का बेहतर वर्जन होगा. इस फोन के कमरा कि बात करें तो, इसमें 20 मेगापिक्सल सेंसर फ्रंट में सेल्फी कैमरा होगा, जबकि इसके रियर में डूअल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है.

उम्मीद जताई जा रही है कि, कंपनी इस फोन के रियर में 16मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरा सेंसर के साथ लॉन्च कर सकती है. हालांकि अभीतक इस फोन के बारे में और कोई जानकारी सामने नहीं आयी है.

Jio ने अपने टैरिफ प्लान में किया बदलाव

26 नवंबर को जियोनी करने जा रहा बड़ा धमाका

वोडाफोन और एयरटेल के बाद आइडिया ने पेश किया बम्पर ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -