OnePlus 5 स्मार्टफोन आज होगा लांच
OnePlus 5 स्मार्टफोन आज होगा लांच
Share:

हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि आज OnePlus 5 स्मार्टफोन को लांच कर दिया जायेगा. चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस द्वारा इस स्मार्टफोन को मंगलवार देर रात ग्लोबल मार्केट में लांच किया जायेगा. इस लांच इवेंट को वनप्लस की अमेरिकी वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा. भारत में OnePlus 5 स्मार्टफोन को 22 जून को लांच किया जा सकता है. इसकी कीमत की बात करे तो वनप्लस 5 के 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को भारत में 32,999 रुपए में तथा  8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 37,999 रुपए हो सकती है.

OnePlus 5 स्मार्टफोन में 5.5-इंच का डिसप्ले 1080×1920 पिक्सल रेजल्यूशन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें  क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट, इसे 6जीबी रैम और 8जीबी रैम वेरियंट में लांच किया जायेगा. इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 7.1 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें 23-मेगापिक्सल का रियर कैमरा अौर 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. शानदार बैटरी के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर व अन्य बेसिक फीचर्स इस समर्टफोन में उपलब्ध करवाए जायेंगे. बता दे कि इस स्मार्टफोन का बहुत दिनों से लांच होने का इंतजार किया जा रहा है. 

Gionee P7 में मिला ViLTE क्षमता के साथ ओटीए अपडेट

NOKIA 3 में दिए गए है यह खास फीचर्स,मिल रहे है शानदार ऑफर्स

NOKIA 9 को लेकर यह खास जानकारी आयी सामने

सेल के लिए आज फिर उपलब्ध हुआ Yu Yureka Black स्मार्टफोन

Flipkart का Electric Accessories Carnaval शुरू, स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -