ONEPLUS 5 स्मार्टफोन हुआ लांच, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन
ONEPLUS 5 स्मार्टफोन हुआ लांच, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस द्वारा अपना नया स्मार्टफोन OnePlus 5 को भारतीय बाजार में लांच कर दिया गया है. जिसका कई दिनों से इंतजार किया जा रहा था. OnePlus 5 को कंपनी द्वारा दो वेरियंट में लांच किया है. जिसमे पहला वेरियंट 6GB रैम  64GB इंटरनल स्टोरज में दिया गया है. वही दूसरा वेरियंट 8GB रैम, 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ दिया गया है. बताया गया है कि भारत में 22 जून को यह स्मार्टफोन आॅफिशियली लांच किया जायेगा. और एक्सक्लूसिवली ईकॉमर्स साइट अमेजन इंडिया पर सेल के लिए उपलब्ध करवाया जायेगा. 

OnePlus 5 स्मार्टफोन में 5.5-इंच का डिसप्ले 1080×1920 पिक्सल रेजल्यूशन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें  क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट, इसे 6जीबी रैम और 8जीबी रैम वेरियंट में लांच किया जायेगा. इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 7.1 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इस स्मार्टफोन के बैक पैनल में दो रियर सेंसर दिए गए हैं जिनमें एक f/1.7 अर्पचर के साथ 16MP है और दूसरे में f/2.6 अर्पचर के साथ 20MP का लेंस दिया गया है.  पावर के लिए 3,300mAh की बैटरी दी गई है. इसकी कीमत का खुलासा अभी नहीं किया गया है. 

Coolpad ने लांच किया सस्ता स्मार्टफोन, जानिए कीमत

Nubia M2 Play स्मार्टफोन फिंगरप्रिंट स्कैनर और 13 MP कैमरे के साथ हुआ लांच

अगर आप भी है अपने स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ से परेशान, तो अपनाये ये 3 टिप्स

OnePlus 5 स्मार्टफोन आज होगा लांच

सैमसंग गैलेक्सी टैब एस 3 मंगलवार को हो सकता है लांच !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -