वनप्लस 3 T बंद होने के संकेत, नया खुलासा !
वनप्लस 3 T बंद होने के संकेत, नया खुलासा !
Share:

वनप्लस के आने वाले नये स्मार्टफोन वनप्लस 5 के बारे में काफी सारी जानकारी देना शुरू कर दिया गया है. वनप्लस 5 के बारे में लगातार आ रही जानकारी के चलते कंपनी ने स्मार्टफोन वनप्लस 5 पर ज्यादा ध्यान दे रही है. वनप्लस 5 ने फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 3 टी को बंद करने के साकेत दिए है,

कंपनी  ने अपने फॉर्म में यह लिखा हुआ है कि वनप्लस स्मार्टफोन खरीदने का आखरी मौका बताते हुए एव स्टॉक  के खत्म होने की बात का जिक्र भी किया है. कंपनी की माने तो लिमिटेड यूनिट होने के कारण कंपनी वनप्लस 3 टी की खरीद के बारे में जानकारी दी है. कंपनी के बयान के मुताबिक वनप्लस 5 के लांच के साथ वनप्लस 3 टी स्मार्टफोन को बंद कर दिया जायेगा.

स्मार्टफोन के अपडेशन के चलते यदि आप चिंतित है तो कंपनी का कहना यह है कि लगातार सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किये जायेगे जिसमे वनप्लस एव वनप्लस 3 टी स्मार्टफोन को सपोर्ट मिलता रहेगा. वैसे देखा जाये तो वनप्लस 3 टी स्मार्टफोन एक शानदार स्मार्टफोन है जो वनप्लस 3 का अपग्रेड वर्जन है.

यह स्मार्टफोन ऑनलाइन शॉपिंग वेब साइट अमेज़न डॉट कॉम एव बैंगलोर में स्थित ऑफलाइन स्टोर वनप्लस एक्सपीरियन्स स्टोर से प्राप्त किया जा सकता है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे व स्टोरी शेयर करे.

वनप्लस चीनी कंपनी के नये स्मार्टफोन में कैमरा है कुछ खास !

वनप्लस 5 की लीक हुई तस्वीर

Onplus 5 बैचमार्क पर लिस्ट होने के साथ ,परफॉर्मन्स टेस्ट में गैलेक्सी s8 को पीछे किया !

वनप्लस चीनी कंपनी के नये स्मार्टफोन में कैमरा है कुछ खास !

 


 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -