Onplus 5 बैचमार्क पर लिस्ट होने के साथ ,परफॉर्मन्स टेस्ट में गैलेक्सी s8 को पीछे किया !
Onplus 5 बैचमार्क पर लिस्ट होने के साथ ,परफॉर्मन्स टेस्ट में गैलेक्सी s8 को पीछे किया !
Share:

वनप्लस के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लेकर काफी समय से खबरे आ रही है.  कंपनी  ने अपने स्मार्टफोन वनप्लस 5 का टीजर जारी किया. इस स्मार्टफोन के गर्मी में लांच होने की पुष्टि हुई है. इस स्मार्टफोन को बैचमार्क लिस्टिंग का पता चला.

वनप्लस स्मार्टफोन 5 के बटैमार्किंग वेब साइट गीकबैच स्कोर के साथ एक स्नैपशॉट लीक हुआ है. स्क्रीनशॉट के मुताबिक सिंगल -कोर वनप्लस 5 स्मार्टफोन 1963 एव मल्टी-कोर 6687 स्कोर किया है. इन स्कोर की माने तो यह वनप्लस  गीकबेच पर ज्यादा स्कोर करने वाला स्मार्टफोन बन गया है.

वही यदि तुलना की जाय तो गैलेक्सी एस8 और सोनी एक्सपेरिया XZ प्रीमियम की तो इन डिवाइस में स्नैपड्रेगों 835 चिपसेट दिया हुआ है. लेकिन दोनों फ़ोन का स्कोर वनप्लस 5 से कम किया गया. फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी एस 8 ने सिंगल -कोर में 1929 और मल्टी-कोर में 6084 स्कोर किया. वही दूसरी और सोनी एक्सपीरिया XZ प्रीमियम को सिंगल -कोर टेस्ट 1943 और मल्टी-कोर में 5824 स्कोर मिल जोकि वनप्लस 5  स्मार्टफोन से कम है.

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

डिफेंडर एप्लीकेशन से सिस्टम को कर पायेगे प्रोटेक्ट !

माइक्रोसॉफ्ट ला रहा है कंप्यूटर को वाइरस से बचाने के लिये ब्राउज़र !

अब फेसबुक किसको देना चाहता है टक्कर !

फेसबुक जल्द ला रहा है फेसबुक TV !

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -