OnePlus 11 जल्द ही लाएगा ये शानदार फीचर
OnePlus 11 जल्द ही लाएगा ये शानदार फीचर
Share:

चीन की दिग्गज कंपनियों में शुमार OnePlus के नए स्मार्टफोन में जल्द ही Android 11 अपडेट के साथ मच अवेटेड फीचर्स Alway on Display दिया जा सकता है. गौरतलब है की OnePlus के किसी भी स्मार्टफोन में अब तक एंड्राइड 11 के साथ Always on Displsy फीचर नहीं दिया गया है, जबकि यही फीचर Samsung Galaxy डिवाइस और Oppo डिवाइस में पहले से दिया जा रहा है. 

हालांकि OnePlus कंपनी OnePlus 8 और Oneplus 8 pro स्मार्टफोन के साथ इसका आरम्भ कर सकती है. तत्पश्चात, जल्द ही OnePlus के बाकी मोबाइल में Always on Display को देखा जा सकता है. जैसा की Always On Display नाम से ही साफ़ है कि इस फीचर्स को इनेबल्ड करने पर फोन की डिस्पले हमेशा चालू रहेगी. यानी यूजर्स को तारीख या फिर समय देखने के लिए बार-बार डिस्पले को चालू नहीं करना पड़ेगा. इसके साथ-साथ इस फीचर के साथ स्मार्टफोन कंपनियां अधिक आइकन को स्क्रीन पर डिस्पले की अनुमति दे सकती है. ऐसे में फोन के हर एक अपडेट को देखने के लिए फोन को अनलॉक करने की आवश्यकता नहीं होगी.  

हाल ही में OnePlus ने OnePlus Nord स्मार्टफोन को पेश किया है. इसका आरम्भिक रेट 24,999 रुपए है. फोन तीन स्टोरेज विकल्प में आता है, इसके बेस 6GB RAM + 64GB वेरिएंट का रेट 24,999 रुपये है. वहीं फोन के 8GB RAM + 128GB वेरिएंट का रेट 27,999 रुपये है. फोन के सबसे हाई एंड मॉडल का रेट 29,999 रुपये है जो कि 12GB RAM + 256GB स्टोरेज के साथ आता है. फोन दो कलर विकल्प ग्रे ऑनेक्स और ब्लू मार्बल में आता है. 4 अगस्त को इसके ग्रे ऑनेक्स कलर वेरिएंट की सेल को ऑर्गनाइस किया जाएगा. जबकि, फोन के ब्लू मार्बल कलर वेरिएंट की सेल 6 अगस्त को ऑर्गनाइस किया जाएगा. फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon.in पर एक्सक्लूसिविली सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. इस सेल के माध्यम से कई ऑफर्स के साथ फ़ोन को खरीदा जा सकता है.

केवल 15 मिनट में फुल चार्ज होगा आपका फोन, आई 100W+ चार्जिंग टेक्नोलॉजी

अगर PUBG पर लगता है बैन, तो खेल सकते हैं ये शानदार 'बैटलग्राउंड' गेम्स

ट्रिपल रियर कैमरे के साथ Huawei Maimang 9 हुआ लॉन्च, जानिए कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -