पेंटिंग का भी एक ऐसा असर जो बदल दे आपकी दुनियाँ
पेंटिंग का भी एक ऐसा असर जो बदल दे आपकी दुनियाँ
Share:

 कुछ छोटी-छोटी बातें पर आपके लिए खास जो बदल देती है आपके जीवन को , अक्सर आपने देखा होगा की आज मानव को अपने आस-पास और  हर तरफ नकारात्मकता दिखाई देती है. और यही नकारात्मक सोच मानव की प्रगति में बाधक बन जाती है. और उसके जीवन में विकास की वेला समाप्त सी होने लगती है .

आप इस तरह की आई समस्याओं से घबराएं नहीं.  वास्तु के उपायों को आजमाएं समस्याओं को दूर भगाएं . आपके लिए बेहद जरूरी है कि आपके घर से ही सकारात्मकता जाग्रत हो उठे और इस सकारात्मकता को लाने के लिए  कुछ आसान से वास्तु उपाय आजमा सकते हैं. ऐसा करने पर आप अपने व्यवसाय और जिंदगी में तरक्की की नई सीढ़ियां चढ़ सकते हैं.

वास्तु के अनुसार आपके घर में जीवित व्यक्ति की तस्वीर या कोई पेंटिंग पश्चिम दिशा में और दिवंगतों की दक्षिण दिशा में होनी चाहिए.
घर में हमेशा कुछ इस तरह की जैसे  उदय होते सूर्य की तस्वीर और पेंटिंग ही लगाएं. क्योंकि अस्त होता सूर्य नकारात्मकता को प्रदर्शित करता है.
बच्चों की तस्वीर, लैंडस्केप या हरा-भरा जंगल आदि जैसे पेंटिंग या फोटो पश्चिम दिशा में लगाना उत्तम माना गया है.

आप हमेशा किसी नवविवाहित जोड़े की फोटो या पेंटिंग कमरे की उत्तर दिशा या उत्तर-दक्षिण कोने में ही लगाएं. एक और जरूरी बात जो नकारात्मक सोच को दूर करती है . आप पुरानी झाड़ू बदलकर नई निकालने के लिए दिन शनिवार को चुनें. शनिवार को नई झाड़ू का उपयोग करना शुभ माना जाता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -