एक पेप्लम टॉप को पांच अलग तरह से वियर कर पाए अलग लुक
एक पेप्लम टॉप को पांच अलग तरह से वियर कर पाए अलग लुक
Share:

आज के समय में पेप्लम का ट्रेंड बहुत प्रचलन में है, यह स्टाइल हर किसी बॉडी टाइप को सूट करता है. इससे टमी भी छिप जाता है और यह बेहद स्टाइलिश भी लगता है. एक पेप्लम ट्रेंड से आप कई तरह के लुक पा सकती है. ये लुक्स सिर्फ वेस्टर्न तक ही सीमित नहीं है बल्कि ट्रेडिशनल फैशन में भी इसका इस्तेमाल किया जा सकता है. एथनिक लुक के लिए भी पेप्लम अच्छा साबित होगा, यदि आपके पास एक पेप्लम टॉप है तो आप उसे कई तरीके से वियर कर सकती है. पेप्लम टॉप को धोती पैंट्स के साथ भी कैरी किया जा सकता है.

इसे संगीत, मेहँदी जैसे फंक्शंस या फेस्टिव सीजन में कैरी किया जा सकता है. कैजुअल लुक के लिए पेप्लम टॉप को प्लाजो के साथ भी पहन सकते है. यदि पेप्लम टॉप एम्ब्रॉएडर्ड या थोड़ा हैवी है तो इसे एथनिक लुक पाने के लिए पहना जा सकता है.

कुछ अलग लुक पाने के लिए साड़ी के साथ ब्लाउज की जगह पेप्लम टॉप कैरी करे, इससे आपका लुक फ्रेश दिखेगा. पेप्लम टॉप को जींस के साथ पहन कर कैजुअल लुक दिया जा सकता है. यह लुक कॉलेज से लेकर हैंगआउट के लिए भी ट्राय किया जा सकता है.

ये भी पढ़े

स्लीवलेस ब्लाउज में ऐसे डालें डिजाइंस

राजनेताओं के फैशन डिजाइनर, जिन्हें आप शायद ही जानते होंगे

पुरुष चुने बॉडी शेप के हिसाब से आउटफिट्स

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -