पाकिस्तान में एक और धमाका, 8 की मौत 15 घायल
पाकिस्तान में एक और धमाका, 8 की मौत 15 घायल
Share:

लाहौर. पाकिस्तान में दरगाह पर हुए धमाको की खबर अभी पुरानी हुई नहीं थी की एक और खबर पाकिस्तान की चौखट से आई है की लाहौर में एक बहुत बड़ा धमाका हुआ है. प्रारम्भिक रूप से मिली खबरों के अनुसार इस धमाके में 8 लोगो की मौत हो गई है, साथ ही 35 लोग भी घायल हो गए है.

माना जा रहा था की यह धमाका जनरेटर के कारण हुआ, किन्तु बाद में पुलिस के हवाले से बताया गया की यह एक सेल्फ टाइम्ड डिवाइज था, जिसके अंदर 10 किलो एक्सप्लोजिव था. बता दे की पाकिस्तान ने हाल ही में हाफीज सईद को नजरबन्द करने का निर्णय लिया ताकि देश के खतरे पर कोई संदेह न आये. किन्तु ये हादसे आगे की कहानी बुन रहे है.

बता दे की अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. धमाके के बाद सभी घायलो को सुरक्षाकर्मियों ने अस्पताल इलाज के लिए पहुचाया. पाक मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार, यह धमाका लाहौर के वाय ब्लॉक में एक रेस्टोरेंट में हुआ है, बता दे की इस क्षेत्र को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है. फ़िलहाल धमाको के कारणों का पता लगाया जा रहा है. यह पहली बार नहीं इससे पहले भी पाकिस्तान में आर्मी स्कुल के बच्चो को निर्दयता से मार दिया गया था जो की पूरी तरह से अमानवीय व्यवहार था. 

ये भी पढ़े 

इस्लामी अदालत ने ‘टेस्ट ट्यूब बेबी’ को दी कानूनी मान्यता

पाकिस्तान खरीदेगा नए अगुस्टावेस्टलैंड हेलिकाॅप्टर

ICC चैम्पियंस ट्रॉफी टूर लॉन्च, अफरीदी ने भारत के लिए कहा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -