पेरिस में एयरपोर्ट पर गोलीबारी में एक की मौत
पेरिस में एयरपोर्ट पर गोलीबारी में एक की मौत
Share:

पेरिस. पेरिस के ऑरली एयरपोर्ट पर एक संदिग्ध को सुरक्षा गार्ड द्वारा अचानक मारे जाने पर पुरे एयरपोर्ट को खाली करवा लिया गया है. प्रत्‍यक्षदर्शी के अनुसार, संदिग्‍ध ने एयरपोर्ट स्थित एक सुरक्षागार्ड से उसकी गन छिनने का प्रयास किया था, जिसके बाद सुरक्षागार्ड ने वही उसे मार गिराया. मिली जानकारी के अनुसार, किसी भी यात्री को एयरपोर्ट में जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है, साथ ही पूरे एयरपोर्ट की जांच की जा रही है.

इस घटना के बाद लोग लगातार ट्विटर के जरिए इसकी जानकारी दे रहे हैं. इतना ही नहीं कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने वहां पर गोलियों के चलने की आवाज भी सुनी थी. इस हादसे के बाद एयरपोर्ट पर बम डिस्पोजल स्कड को बुला लिया गया है और पुरे क्षेत्र की तलाशी भी ली जा रही है.

बता दे कि बीते सप्ताह भी ऐसे ही एक हादसे को अंजाम दिया गया था, पेरिस के एक म्‍यूजियम में एक व्‍यक्ति ने वहां मौजूद सुरक्षागार्ड पर हमला किया था. इसके बाद उसे भी गोली मार दी गई थी. ऑरली एयरपोर्ट पेरिस का दूसरा सबसे बड़ा एयरपोर्ट है. पुलिस ने इस घटना के मद्देनजर लोगों को इस पूरे इलाके से दूर रहने की हिदायत दी है. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और आसपास के इलाकों में भी सघन तलाशी अभियान शुरू किया गया है.

ये भी पढ़े 

 

ट्रंप के कार्यकाल के शुरू होने के बाद अमेरिका में घट गए विदेशी विद्यार्थी

चीन-पाक मिलकर बनाएंगे बैलेस्टिक मिसाइल, भारत के लिए चिंता विषय

इन कांच की इमारतों को देखेंगे तो इससे खूबसूरत कुछ भी नही लगेगा आपको

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -