फैशन जगत में एक बार फिर आया रेगुलर जीन्स और टी शर्ट का दौर
फैशन जगत में एक बार फिर आया रेगुलर जीन्स और टी शर्ट का दौर
Share:

आज का युग फैशन का युग है. हर तरफ इसका ही दबदबा है. इस सीजन के अनुसार एक बार फिर रेगुलर जीन्स और टी-शर्ट फैशन जगत में छाई हुई है, हर कोई इसका दीवाना है. इस फैशन के दोर में यदि आप कंफ्यूज है कि आपको क्या पहनना चाहिए, तो हम आपको इस बारे में कुछ जानकारी बताते है.

स्पोर्टी लुक - ब्राइट स्नीकर्स, बेसबॉल कैप और बैकपैक के साथ इस लुक को आप कॉलेज में या फिर वर्कआउट के दौरान कैरी कर सकती हैं. बारिश के दौरान यह आपके लिए कम्फर्टेबल भी रहेगा और आपकी फैशन स्पिरिट को भी बरकरार रखेगा.

क्लासिक - स्ट्रक्चर्ड टोट और फ्लैट स्लीपर्स के साथ श्रद्धा कपूर का लुक गर्ल नेक्स्ट डोर फीलिंग देता है और यह सभी बॉडी शेप पर समान रूप से अच्छा लगता है. साथ में ब्रेसलेट या घड़ी कैरी करें.

ग्लैम लुक - स्टेटमेंट नेकलेस, ब्राइट हील्स और क्लच के साथ यह लुक ईवनिंग आउट्स और पार्टीज के लिए पहली पसंद है. इससे आप न सिर्फ डांस या दूसरी एक्टीविटीज के लिए फ्री रहती हैं, बल्कि अपने फैशन कोशंट को भी इम्प्रूव कर सकती हैं.

ग्रंज लुक - फ्लेनल शर्ट व लेसअप बूट्स के साथ यदि आप रेगुलर जीन्स और टी-शर्ट को कैरी करेंगी तो यह आपको ग्रंज लुक देगा. वेकेशन के दौरान या फिर ट्रेकिंग में यह लुक सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. बारिश के बाद जब मौसम थोड़ा ठंडा हो जाए तो यह लुक आपको कम्फर्ट देगा और साथ ही फैशनपरस्त भी दिखाएगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -