मजदूर की मौत के बाद PM मोदी ने रद्द किया वाराणसी दौरा
मजदूर की मौत के बाद PM मोदी ने रद्द किया वाराणसी दौरा
Share:

वाराणसी : पिछली बार की तरह इस बार भी प्रधानमंत्री मोदी का वाराणसी दौरा रद्द हो गया है. मिली जानकारी एक अनुसार मोदी ने मानवता का परिचय देते हुए मजदुर की मौत होने के कारण यह दौरा रद्द किया है. बता दे कि सुबह करीब चार बजे मोदी के लिए जो स्टेज सजा रहे मजदुर की मौत हो गई थी. खबर के अनुसार फ्लॉवर डेकोरेशन कर रहे एक मजदूर की करंट लगने से मौत हुई है. सूत्रों के अनुसार मोदी को जैसे ही मजदुर की मौत का पता चला, उन्होंने मानवता का परिचय देते हुए दौरा रद्द कर दिया. हालाँकि अभी तक सरकार की और से पीड़ित परिवार की मदद की कोई खबर नहीं आ आई है, लेकिन खबर है कि सरकार पीड़ित परिवार के लिए जल्द मुआवजे का एलान कर सकती है.

इसके अलावा आज सुबह से ही वाराणसी में लगातार बारिश हो रही थी, मैदान पर जगह-जगह पानी भर गया था. गौरतलब है कि यह दूसरा मौका है जब मोदी को वाराणसी दौरा रद्द करना पड़ा है. इससे पहले भी मोदी भारी बारिश के कारण अपना दौरा रद्द कर चुके है.

बता दे आज प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी दौरे पर जाने वाले थे. इस दौरान उनको DLW मैदान में रैली को संबोधित करना था व DLW मैदान से ही PM मोदी कज़कपुरा और चौक के लिए 2 पॉवर सब-स्टेशन का शिलान्यास करने वाले थे. इसके अलावा मोदी बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी भी जाने वाले थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -