ये क्या लड़कियां इन्टरनेट पर इस साइट पर बिताती है सब से अधिक वक़्त
ये क्या लड़कियां इन्टरनेट पर इस साइट पर बिताती है सब से अधिक वक़्त
Share:

क्या आप जानते है कि लड़कियां इन्टरनेट पर लड़कियां सब से ज्यादा किस वेबसाइट पर वक़्त बिताती है? आइये हम आपको बताते है. जैसा कि आप सभी जानते है इस सोशल मीडिया के दौर में गूगल सर्च ही सबके लिए भगवान है. कोई भी सवाल का जवाब चाहिए, बस गूगल बाबा से कह दो, सबका जवाब है इनके पास. आश्चर्य होगा आपको यह जानकर कि महिलाएं मर्दों से ज्यादा गूगल पर वक्त बिताती हैं. खुद गूगल ने इस बात की पुष्टि की है. सवाल ये है कि आखिर औरतें गूगल सर्च इंजन पर खोजती क्या हैं?

दरअसल गूगल सर्च में महिलाएं ब्यूटी प्रोडक्ट्स खोजती हैं. गौरतलब है कि गूगल सर्च में ब्यूटी प्रोडक्ट्स तलाशने में महिलाओं की तादाद पिछले साल की अपेक्षा बढ़ी है. गूगल की एक रिपोर्ट के मुताबिक ज्यादातर महिलाएं गूगल सर्च में उत्पाद के बारे में जानकारी खोजती हैं. 

गूगल पर महिलाएं ज्यादातर कपड़े, एसेसरीज, खाने-पीने की चीजें, बेबी केयर, हेयर केयर और स्किन केयर से संबंधित जानकारियों के लिए सर्च करती हैं. सर्वे का खुलासा है कि इंटरनेट पर 25 फीसदी महिलाएं बेबी प्रोडक्ट ऑनलाइन खरीदती हैं. इतना ही नहीं आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन पिछले साल के मुकाबले पोर्न देखने वाली औऱतों की संख्या में भी काफी इजाफा हुआ है. अगर आपको लगता है की सिर्फ लड़के ही प्रोफाइल चेक करते हैं तो आप बिलकुल गलत हैं बल्कि औरतें तो प्रोफाइल चेक करने में सबसे आगे हैं ही और तो और मेटरीमॉनियल साइट पर भी वे औसतन ज्यादा समय बिताती हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -