ताजमहल परिसर में 'शिव चालीसा' पढ़ने पर हुआ वबाल

ताजमहल परिसर में 'शिव चालीसा' पढ़ने पर हुआ वबाल
Share:

आगरा. ताज महल को लेकर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. इसे लेकर नेता विवादित बयान दे रहे है जिसे यहां का माहौल ख़राब हो रहा है. इसी बीच  सोमवार को एक और घटना घट गई जिसके अनुसार अलीगढ़ और हा​थरस के राष्ट्र स्वाभिमान दल के कार्यकर्ताओं ने ताजमहल परिसर में भगवान शिव की स्तुति में शिव चालीसा का पाठ किया. जिससे यहां बवाल मच गया.

जानकारी के मुताबिक ताजमहल परिसर में नमाज अदायगी की जगह पर कुछ युवक शिव चालीसा पढ़ने लगे जिसे देख वहां सुरक्षा प्रबंधक ने इसका विरोध कर दिया. इसके बाद मामला देखते ही देखते बढ़ गया, युवकों का कहना था कि पूजा-पाठ के लिए आखिर कैसी मंजूरी जबकि सुरक्षा नियमों के हवाले से गार्ड उन्हें परमिशन लेने की बात कर रहा था.
 
विवाद बढ़ता देख आस-पास के कई लोग वहां आ गए, जिसके बाद मामले को समुदाय विशेष से जोड़कर देखा जाने लगा. जिस तरह से यूपी की राजनीति में ताजमहल आरोप-प्रत्यारोप का मुद्दा बना हुआ है उसे देखकर सुरक्षा व्यवस्था पर एक बड़ी जिम्मेदारी आ गई है. 

बता दें, सीएम योगी आद‍ित्यनाथ 26 अक्टूबर को ताज महल देखने जाने वाले हैं। इस दौरान वे करीब आधे घंटे तक यहांं रुकेंगे और शाहजहां और मुमताज की कब्र भी देखेंगे. योगी पहली बार इस ऐतिहासिक धरोहर को देखने जा रहे हैं.

 

डॉक्टर की लापरवाही से महिला डॉक्टर की मौत

सिक्कों और फटे पुराने नोटों का विनिमय आसान

मुंबई हमले में पाकिस्तान की फिर खुली पोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -