'स्मार्ट जोड़ी' के सेट पर पति विक्रांत ने कहा कुछ ऐसा कि रोने लगी मोनालिसा, सामने आया VIDEO
'स्मार्ट जोड़ी' के सेट पर पति विक्रांत ने कहा कुछ ऐसा कि रोने लगी मोनालिसा, सामने आया VIDEO
Share:

टीवी की मशहूर जोड़ी मोनालिसा और विक्रांत सिंह उनके आगामी शो को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है. ये टेलीविज़न कपल जल्द ही स्टार प्लस के नये शो 'स्मार्ट जोड़ी' में दिखाई देने वाला है. बीते कुछ दिनों से मोनालिसा एवं विक्रांत की जोड़ी सोशल मीडिया पर छाई हुई है. सोशल मीडिया पर मोनालिसा अकसर ही विक्रांत के साथ तस्वीरें साझा करती नजर आ जाती हैं.

वही मोनालिसा और विक्रांत सोशल मीडिया पर हमेशा ही अलग-अलग अवतार में नजर आते  हैं. इस बार भी दोनों बहुत जबरदस्त लुक में दिखाई दिए. मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर 'स्मार्ट जोड़ी' के सेट से नई फोटोज शेयर की हैं. नई तस्वीरों में मोनालिसा और विक्रांत देसी अवतार में नजर आ रहे हैं. एक ओर जहां मोनालिसा ने ग्रीन कलर का लहंगा-चोली पहन रखा है. वहीं विक्रांत ब्लू कलर की जींस पर ग्रीन कलर की डिजाइनर नेहरू जैकेट पहने नजर आए.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

वही दोनों का ये लुक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है, साथ ही फोटोज शेयर कर मोनालिसा ने लिखा- 'जब अचानक आपको पता चले कि कुछ नया शुरू करने का समय है और शुरूआती जादू पर विश्वास करें. मेरी फीलिंग्स मिक्स्ड हैं. मैं खुश हूं, एक्साइटेड भी हूं, थोड़ी नर्वस और पॉजिटिव वाइब्स से भरी हुई हूं. मैं कई रातों से सो नहीं पाई हैं.' इसके साथ ही मोनालिसा ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमे विक्रांत अपनी वाईफ मोनालिसा की तारीफ करते नजर आ रहे है और इस दौरान मोनालिसा रो देती है. वही दोनों का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद का नया गाना 'बेफिक्रा', अंदाज ने लूटा फैंस का दिल

'नागिन 6' के पहले एपिसोड ने ही तोड़े सारे रिकॉर्ड, तारक मेहता शो को भी दे डाली शिकस्त

हिना खान ने ऐसी ड्रेस पहनकर किया 'काचा बादाम' पर डांस कि फैंस नहीं हटा पा रहे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -