दिवाली के मौके पर 'नेहुप्रीत' का फैंस को सरप्राइज, रिलीज किया अपना नया गाना

बॉलीवुड जगत की जानी मानी मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ एवं रोहनप्रीत सिंह दीपावली पर रिलीज होने वाले अपने नए सांग 'दो गल्लां' को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। 'ख्याल रख्या कर', 'खड़े तेनु मैं दस्सा', 'नेहु दा व्याह' एवं 'एक्स कॉलिंग' के साथ बैक टू बैक चार सहयोग के पश्चात्, नेहा ने फिर से अपने हस्बैंड एवं संगीतकार रोहनप्रीत के साथ नए सांग के साथ प्रशंसकों को सरप्राइज दिया है। 

वही गैरी संधू द्वारा लिखित एवं संगीतबद्ध, रजत नागपाल द्वारा संगीत तथा राजन बीर द्वारा डायरेक्टेड, 'दो गल्लां' युवा जोड़े आधारित एक युगल गीत है। सांग के बारे में बात करते हुए नेहा ने बताया कि मुझे खुशी है कि रोहनप्रीत एवं मैंने 'तेनु मैं दस्सा' के पश्चात् 'दो गल्लां' गाया। यह हमारी डिस्कोग्राफी के सबसे स्पेशल सांग्स में से एक है।

आगे बताते हुए नेहा ने कहा, श्रोताओं ने हमें इतना प्यार दिया है। हमारे अब तक के प्रत्येक सांग के लिए, मुझे उम्मीद है कि यह सिलसिला 'दो गल्लां' के साथ जारी रहेगा। वहीं रोहनप्रीत ने बताया कि यह आश्चर्यजनक है कि हमारा सांग 'दो गल्लां' दीपावली पर रिलीज हो रहा है। देसी म्यूजिक फैक्ट्री में अंशुल गर्ग द्वारा प्रस्तुत 'दो गल्लां' 4 नवंबर से सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा।

करण जौहर संग कंगना रनौत ने शेयर किया वीडियो, यूजर्स बोले- वाह दीदी मौज कर दी...

'Manike Mage Hithe' स्टार योहानी के संग जमकर नाची बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री

दिवाली पर दिखा दीपिका पादुकोण का जबरदस्त लुक, देखकर दीवाने हुए फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -