प्रचार के अंतिम दिन : आदित्यनाथ के बड़े बोल और राहुल का 14वां सवाल
प्रचार के अंतिम दिन : आदित्यनाथ के बड़े बोल और राहुल का 14वां सवाल
Share:

गुजरात चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार का मंगलवार को अंतिम दिन है. ऐसे में दोनों पार्टी के नेता कोई कसार नहीं छोड़ना चाहते. एक और जहा राहुल गाँधी & टीम आज कई जगह रैलिया और सभाओं को संभोधित करेंगे, वही मोदी के साथ बीजेपी के सभी वरिष्ठ नेता जनता के बीच होंगे. इसी अभियान में बीजेपी का प्रचार करने पहुंचे यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कहा, ''गुजरात की जनता ने दो काम इस चुनाव में अच्‍छे से करा दिए. डॉ मनमोहन सिंह जी का मुंह खुलवा दिया और दूसरा राहुल गांधी को मंदिर जाना सिखा दिया.''

योगी बनासकांठा में एक चुनावी सभा में भाषण दे रहे थे. योगी ने आगे कहा, गुजरात में बीजेपी को 182 सीटों में से 150 सीटें मिलेंगी. बीजेपी को गुजरात में जीत से नहीं रोका जा सकता. मंगलवार को गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनाव प्रचार से पहले साबरमती रिवर फ्रंट से सी प्लेन का आनंद लेंगे. 

इस बीच गुजरात चुनाव के दौरान पीएम मोदी से लगातार सवाल पूछने की फेहरिस्त में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को अपना 14वां सवाल पूछा. राहुल गांधी ने अपने नए सवाल में पीएम मोदी से गुजरात में दलितों पर हो रहे अत्याचारों पर चुप्पी साधने का आरोप लगाया है. राहुल गांधी ने पीएम मोदी से पूछा है कि ऊना की घटना पर आखिर उन्होंने चुप्पी क्यों साध रखी है. राहुल गांधी ने कहा है कि गुजरात में दलितों को रोजगार, शिक्षा और स्वास्थ्य के नाम पर कुछ नहीं मिला है.

यहाँ क्लिक करे 

राहुल ने जगन्नाथ मंदिर में दर्शन किए

18 दिसंबर को होगा ब्लू व्हेल चैलेंज का आखिरी एपिसोड - पीएम मोदी

पीएम मोदी ने किया सी प्लेन का सफर

राहुल ने दलितों की सुरक्षा को लेकर किया सवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -