बॉलीवुड की फिल्मों के फ्लॉप होने पर बोले राकेश- 'अब फिल्में लोगों को कनेक्ट...'
बॉलीवुड की फिल्मों के फ्लॉप होने पर बोले राकेश- 'अब फिल्में लोगों को कनेक्ट...'
Share:

मशहूर डायरेक्टर प्रकाश झा और अभिनेत्री पल्लवी जोशी के उपरांत ऋतिक रोशन के पिता राकेश राकेश ने बॉलीवुड फिल्मों की विफलता पर अपनी चुप्पी भी तोड़ दी है। राकेश रोशन ने मूवी निर्माताओं द्वारा उठाए गए सब्जेक्ट्स पर सवाल करने के साथ उन्होंने इस बात पर भी अफसोस जताया कि कैसे मूवीज में गाने पीछे हट गए हैं। एक्सपर्ट्स के मुताबिक कैंसिल कल्चर से मूवीज को बड़ा झटका लग चुका है। इस बारे में बात करते हुए राकेश रोशन ने कहा कि अगर मूवी अच्छी तरह से बनाई गई हैं, तो ये बॉक्स ऑफिस पर धमाल जरुर मचाने वाली है।

मीडिया के साथ बातचीत के दौरान राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने बोला है कि फिल्ममेकर जिन सब्जेक्ट्स पर मूवी बना रहे हैं, लोग उससे खुद को कनेक्ट नहीं कर पा रहे हैं। लोग केवल वो मूवी  बना रहे हैं, जो उन्हें और उनके दोस्तों को पसंद आ रहे है। वे ऐसे विषय चुन रहे हैं जो कम दर्शकों को पसंद आते हैं। दर्शकों का एक बड़ा भाग इससे कनेक्ट नहीं कर पा रहा है।

राकेश रोशन ने आगे कहा है कि कैसे गानों ने एक मूवी की सफलता में अहम भूमिका अदा की थी। उन्होंने बोला है कि गाने अब  मूवी से धीरे-धीरे गायब हो गए हैं। फिल्म निर्माता ने कहा, 'आप पुराने गानो से हीरो को याद रखते हैं। जब भी आप पुरानी क्लासिक्स सुनते हैं, तो आपको उन गानों के हीरो याद आते हैं। आजकल फिल्मों में गाने ही नहीं हैं, तो हीरो को याद करने की बात ही नहीं आती। इसका एक ही रिजल्ट हैं कि ऐसे समय में सुपरस्टार बनना बहुत मुश्किल है।'

बॉयफ्रेंड अर्जुन संग जमकर डांस करती हुई दिखाई दी मलाइका

धक-धक गर्ल ने करवाई फेस सर्जरी, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

होने जा रही है अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी, मुंबई में होगा ग्रैंड रिसेप्श

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -