'केजरीवाल के कहने पर TRS दफ्तर में 15 करोड़ पहुंचाए, मेरे पास चैट मौजूद..', सुकेश का एक और लेटर बम
'केजरीवाल के कहने पर TRS दफ्तर में 15 करोड़ पहुंचाए, मेरे पास चैट मौजूद..', सुकेश का एक और लेटर बम
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें दिनों-दिन बढ़ती जा रहीं हैं। यहाँ तक कि, खुद केजरीवाल और उनकी पार्टी की प्रतिष्ठा भी दांव पर लगी हुई है। दरअसल, जिस पार्टी (AAP) का जन्म ही भ्रष्टाचार विरोधी अन्ना आंदोलन से हुआ है, उस पार्टी के पूर्व डिप्टी सीएम और जेल मंत्री खुद भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद हैं। यही नहीं, कोर्ट ने सबूत देखने के बाद मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन पर तीखी टिप्पणियां भी की हैं और इन दोनों को जमानत देने से साफ इंकार कर दिया है। विरोधियों द्वारा तो ये भी कहा जा रहा है कि, केजरीवाल ही इन सबके सूत्रधार हैं। इस बीच जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर लेटर लिखकर AAP सुप्रीमो केजरीवाल पर ऐसे इल्जाम लगाए हैं, जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

बता दें कि, सुकेश कई बार उपराज्यपाल (LG) को पत्र लिखकर केजरीवाल और AAP नेताओं पर कई संगीन इल्जाम लगा चूका है, वो यहाँ तक दावा कर चुका है कि उसके पास अपने आरोपों को साबित करने के लिए तमाम सबूत मौजूद हैं, जिन्हे वो कोर्ट में भी दे सकता है। सुकेश का कहना है कि, केजरीवाल और AAP के घोटालों में वह खुद भी शामिल रहा है, लेकिन शराब घोटाले में उसका कोई हाथ नहीं है। अपने ताजा लेटर में सुकेश ने दावा किया है कि केजरीवाल का साउथ ग्रुप के साथ ताल्लुकात है और उनकी (केजरीवाल की) तरफ से ही तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (TRS) कार्यालय में 15 करोड़ रुपये पहुंचाने की बात हुई थी। अपनी चिट्ठी में सुकेश ने दावा किया है कि उसके पास वो चैट भी मौजूद है, जिसमे केजरीवाल के कहने पर TRS कार्यालय में 15 करोड़ रुपये पहुंचाने की बात हुई है। 

चिट्ठी में सुकेश ने दावा किया है कि 'जो चैट मेरे पास मौजूद है, उसमें 15 करोड़ देने वाला आपका (केजरीवाल का) आदेश और उसे स्वीकार करने वाला TRS नेता का बयान शामिल है। ये चैट आपका (केजरीवाल) साउथ ग्रुप के साथ नेक्सस भी उजागर करती है। अब सुकेश ने दावा किया है कि चैट में 15 करोड़ रुपये को कोडवर्ड में 15 किलो घी कहा गया है, ताकि किसी को पता ना चले। सुकेश ने यहां तक कहा है कि AAP और केजरीवाल काफी समय से TRS और उनके नेताओं के संपर्क में हैं। कई मौको पर इनके बीच वित्तीय लेनदेन भी हुआ है। चिट्ठी में अंत में सुकेश ने लिखा है कि 'AAP को हटाओ, केजरीवाल को भगाओ, दिल्ली और देश को, केजरीवाल के कट्टर भ्रष्टाचार और ड्रामे से बचाओ।'

बता दें कि, ये कोई पहली दफा नहीं है, जब सुकेश ने AAP पर लेटर बम फोड़ा हो। सुकेश चंद्रशेखर ने 10 मार्च को पटियाला कोर्ट से निकलने के बाद मीडिया से बात करते हुए बताया था कि गिरफ्तारी का अगला नंबर केजरीवाल का है। सुकेश ने कहा था कि, केजरीवाल ने जो किया है, मैं उसका भंडाफोड़ करूंगा। इससे पहले सुकेश ने 5 पन्ने की चिट्ठी लिखकर सीएम केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पर संगीन इल्जाम लगाए थे। उसने AAP को महाठग करार देते हुए लिखा था- मैं आ रहा हूं, आपके सभी उल्टी सीधी कारगुजारियों और कारनामों का खुलासा करने।

बिहार के CM हाउस में इफ्तार पार्टी आज, 2024 का समीकरण सेट करेंगे नितीश कुमार !

जिन सत्येंद्र जैन के लिए केजरीवाल ने माँगा पद्मविभूषण, उन्हें हाई कोर्ट ने बताया मनी लॉन्डरिंग का कर्ताधर्ता!

यमुना अब भी जहरीली! केजरीवाल सरकार का दावा- हमने सफाई पर खर्च किए 6857 करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -