सोमवार को मुख्यमंत्री ने प्रगति व आवास मेले में जनता से चर्चा की

Apr 17 2018 04:49 PM
सोमवार को मुख्यमंत्री ने प्रगति व आवास मेले में जनता से चर्चा की

अंबिकापुर के लुंड्रा में सोममवार को आयोजित प्रगति व आवास मेले में मुख्यमंत्री ने जनता से विकास कार्यों पर चर्चा की. इस दौरान सीएम ने पूरे भाषण में सरकार के 14 सालों में किए गए कार्यों की उपलब्धियां गिनाई. उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन में सरगुजा की क्या स्थिति थी यह बताने की जरूरत नहीं है. मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि  कांग्रेस कभी भी गरीबो कि समस्या का समाधान  नहीं कर पाएगी.  

इस आयोजन  में मुख्यमंत्री  ने लुंड्रा के कांग्रेस विधायक चिंतामणी महाराज पर हमला बोलते हुए लाेगों से कहा कि आप लोगों ने जिन्हें जिताकर यहां से भेजा था वो क्या करते हैं मैं नहीं बताऊंगा. इस बार यहां से मजबूत विधायक चाहिए जो मेरे साथ क्षेत्र के विकास के लिए साथ चल सके. 

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने लोगों से पूछा कि आप लोगों ने तय किया है कि नहीं इस बार किसकी सरकार बनानी है. अगर रमन सिंह को फिर से लाना चाहते हैं तो हाथ उठाइए. मुख्यमंत्री की इस बात का लोगोँ में भी बहुत उत्साह दिखा और जनता ने हाथ उठाने के बाद जमकर तालियां बजाई.  सामने वाली पंक्ति में भाजपा के लोग बैठे थे। कार्यक्रम में सीएम करीब डेढ़ घंटे रहे और आधे घंटे तक सभा को संबोधित किया

मप्र: सरकारी कार्यालय में लगे ठुमकों का वीडियों वायरल

बालाघाट के 70 हजार किसानों के बैंक खातों में सीधे प्रोत्साहन राशि ट्रांसफर

मध्यप्रदेश और बिहार में भीषण रेल हादसे

 

?