ओमिक्रॉन वैरिएंट: न्यूयॉर्क ने पांच मामलों की पुष्टि की
ओमिक्रॉन वैरिएंट: न्यूयॉर्क ने पांच मामलों की पुष्टि की
Share:

न्यूयॉर्क: गवर्नर कैथी होचुल ने शुक्रवार को घोषणा कि की न्यूयॉर्क ने COVID-19 ओमिक्रॉन प्रकार के पांच मामलों की पुष्टि की है, जिससे अमेरिका में कुल मामलों की संख्या आठ हो गई है।

एक ट्वीट में, कैथी होचुल ने टिप्पणी की"न्यूयॉर्क राज्य में ओमिक्रॉन संस्करण के पांच मामलों की पुष्टि की गई है। हम जानते थे कि यह संस्करण आ सकता है और हमारे पास इसे रोकने की शक्ति है।"उन्होंने कहा "अपना टीकाकरण करवाएं। कृपया अपना बूस्टर प्राप्त करें। मास्क  लगाएं।" ओमिक्रॉन संस्करण के अन्य उदाहरणों को मिनेसोटा और कोलोराडो में प्रलेखित किया गया है, जबकि वैरिएंट का पहला मामला कैलिफ़ोर्निया में खोजा गया था, एक व्यक्ति ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका का दौरा किया था।

अब तक, संयुक्त राज्य अमेरिका में ओमिक्रॉन संस्करण के आठ मामलों का दस्तावेजीकरण किया गया है, कम से कम एक मिनेसोटा में, जिसमें एक व्यक्ति भी शामिल है, जिसका हाल ही में कोई अंतरराष्ट्रीय यात्रा इतिहास नहीं था, यह दर्शाता है कि तनाव पहले से ही देश के भीतर फैल रहा है।

24 नवंबर को, विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) को दक्षिण अफ्रीका से नई संभावित रूप से अधिक संक्रामक बी.1.1.1.529 किस्म की पहली रिपोर्ट प्राप्त हुई, और वैश्विक संगठन ने इसे "चिंता का संस्करण" के रूप में लेबल किया, इसे "ओमिक्रॉन " नाम दिया।"

मानवतावादी अफगानिस्तान में मदद करते हैं: यूएन

कुवैत के सशस्त्र बल हर स्थिति के लिए तैयार: पीएम

जर्मनी अधिक सख्त नियम लागू करेगा, बिना टीकाकरण वाले लोगो के लिए प्रतिबंध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -