केरल में 30 दिसंबर से नाईट कर्फ्यू
केरल में 30 दिसंबर से नाईट कर्फ्यू
Share:

 

तिरुवनंतपुरम: ओमिक्रॉन प्रकार के खतरे के मद्देनजर रात के कर्फ्यू को कैसे लागू किया जाए, यह तय करने के लिए राज्यों को अनुमति देने के केंद्र सरकार के फैसले के बाद, केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने 30 दिसंबर से 2 जनवरी तक रात का कर्फ्यू लगाने की घोषणा की।

भले ही राज्य की ओमिक्रॉन की संख्या 57 है, लेकिन इसके लिए तात्कालिक ट्रिगर आगामी नए साल के जश्न को नियंत्रण में रखना था। नतीजतन, इन सभी दिनों में, सभी को रात 10 बजे तक घर के अंदर रहना चाहिए। और सुबह 5 बजे तक, और सभी प्रकार की अनावश्यक यात्राएं पूर्णत: प्रतिबंधित रहेंगी।

सभी चार दिनों में, क्लब, पब, होटल और रेस्तरां सहित सभी दुकानों और उद्यमों को रात 10 बजे तक अपने दरवाजे बंद करने होंगे। एक उच्च स्तरीय बैठक के बाद जहां निर्णय किए गए, विजयन ने एक बयान में कहा कि सीमाएं समुद्र तटों पर भी लागू होंगी। उन्होंने कहा कि 18 वर्ष से अधिक आयु के 98 प्रतिशत लोगों को कोविड वैक्सीन की पहली खुराक मिली है, और 77 प्रतिशत ने दोनों खुराक प्राप्त की हैं।

विजयन ने कहा, "3 जनवरी से, 15 से 17 आयु वर्ग के बच्चों के साथ-साथ स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं और 60 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को सह-रुग्णता के साथ कोविड का टीका लगाया जाएगा," उन्होंने कहा कि राज्य की स्वास्थ्य प्रणाली अच्छी तरह से तैयार है। 

अरूण जेटली की जयंती पर भाजपा के इन नेताओं ने अर्पित की श्रद्धांजलि

चीन मामलों के विशेषज्ञ 'विक्रम मिसरी' बनेंगे देश के नए Deputy NSA, जानिए उनके बारे में सबकुछ

कोविड अपडेट : भारत में 6,358 नए मामले सामने आए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -