OMG ! रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम लाइव सेशन के बीच किया कुछ ऐसा, वायरल हो गया वीडियो
OMG ! रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम लाइव सेशन के बीच किया कुछ ऐसा, वायरल हो गया वीडियो
Share:

विश्व के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल खिलाड़ियों में शुमार पुर्तगाल के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने अनोखे अंदाज के लिए हमेशा ही चर्चाओं में बने रहते है। रोनाल्डो के खेल के अलावा उनकी फिटनेस के भी लोग पागल है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है जिसमें वो नहाते हुए दिख रहे है। इसमें 37 साल के रोनाल्डो की फिटनेस को देख प्रशंसक उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे है। वहीं, कुछ लोगों को यह वीडियो पसंद नहीं आ रहा।

जी हां रोनाल्डो सोमवार (28 फरवरी) को इंस्टाग्राम पर लाइव आए हुए थे। वे लाइव सेशन के बीच ही नाह रहे थे। रोनाल्डो के इंस्टाग्राम लाइव सेशन में तकरीबन सात लाख लोग जुड़े। उन्होंने दिग्गज खिलाड़ी को नहाते हुए देखा। 2016 में यूरो चैंपियन बनने वाली पुर्तगाली टीम के कप्तान रोनाल्डो इंग्लैंड के क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए खेल रहे है। इन दिनों अपनी खराब फॉर्म की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर हैं।

एक मिनट से भी कम वक़्त  का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल होने लग गया है। वीडियो के अंत में रोनाल्डो कैमरे पर फैंस को सैल्यूट करते हुए और उन्हें फ्लाइंग किस देते हुए भी देखा जा सकता है। 5 बार बैलेन डी ऑर अवॉर्ड जीतने वाले रोनाल्डो की तस्वीर और वीडियो को लाखों फैंस साझा कर रहे हैं। यह पहली बार नहीं जब इस दिग्गज खिलाड़ी ने अपनी बॉडी का प्रदर्शन खुले तौर पर कर दिया है। 

रोनाल्डो हमेशा ही जिम में ट्रेनिंग का वीडियो या तस्वीर साझा करते हैं। उनके इस वीडियो को देखने के उपरांत फैंस तो बहुत उत्साहित हैं, लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें नहाते हुए वीडियो को साझा नहीं करने की सलाह भी दे दी है। इस पर रियाल मैड्रिड और युवेंटस के पूर्व खिलाड़ी के फैंस ने कहा कि इसमें गलत क्या है। रोनाल्डो कोई गलत काम तो नहीं कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की माने तो एथलीट्स में इंस्टाग्राम पर रोनाल्डो के सबसे अधिक  फॉलोअर हैं। उन्हें 400 मिलियन से अधिक लोग फॉलो करते हैं। बीते तीन माह  में रोनाल्डो के फॉलोअर तकरीबन 163 मिलियन बढ़े हैं। उन्होंने पिछले साल अगस्त में मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए करार किया था। रोनाल्डो इंस्टाग्राम पर विज्ञापन के लिए किए गए एक पोस्ट पर करीब 17.26 करोड़ रुपये कमाते हैं।

 

डब्ल्यूटीटी कंटेंडर मस्कट से जी साथियान हुए बाहर

IPC का बड़ा निर्णय, शीतकालीन पैरालंपिक में रूस और बेलारूस के खिलाड़ियों पर लगाया प्रतिबंध

Ind Vs SL: भारतीय जमीन पर एक भी टेस्ट नहीं जीत पाई है श्रीलंका, आज से मोहाली में होगा घमासान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -