OMG! शख्स ने बिना सेफ्टी पकड़ा 14 फीट लम्बा किंग कोबरा, और फिर जो हुआ...
OMG! शख्स ने बिना सेफ्टी पकड़ा 14 फीट लम्बा किंग कोबरा, और फिर जो हुआ...
Share:

आज के दौर में लोगों में सोशल मीडिया का भारी क्रेज है, यहां आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। वही हाल ही में सोशल मीडिया पर विशालकाय किंग कोबरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो थाइलैंड का बताया जा रहा है। वीडियों में एक व्यक्ति सरलता से सांप को पकड़ लेता है मगर इस के चलते सांप काटने का प्रयास भी करता है। सांप पकड़ने की कला में माहिर व्यक्ति कोबरे की डंक से बचते हुए बगैर किसी सुरक्षा के ही उसे पकड़ लेता है।

वही वायरल वीडियो में थाईलैंड के एक स्वयंसेवक कार्यकर्ता को अपने नंगे हाथों से एक बड़े किंग कोबरा को पकड़ते हुए बताया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, दक्षिणी थाई प्रांत क्राबी में स्थानीय व्यक्तियों ने किंग कोबरा के एक ताड़ के बागान में घुसने के पश्चात् अफसरों को इस बारे में सूचित किया। विशालकाय सांप एक सेप्टिक टैंक में छिपने का प्रयास कर रहा था।

वही एओ नांग सबडिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेटिव संगठन के कार्यकर्ता सुती नवाद को सांप पकड़ने में लगभग 20 मिनट का वक़्त लगा। 40 वर्ष के नायवाद ने पहले सांप को एक खुली सड़क पर फुसलाया तथा फिर उसे पकड़ने का प्रयास किया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में किंग कोबरा को पकड़ने की सभी कोशिशों का विरोध करते हुए बताया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप अपना जबड़ा खोलकर आगे की तरफ उछलता है मगर व्यक्ति उससे बचने में सफल रहे तथा फिर बगैर किसी सुरक्षा के ही नंगे हाथों से सांप को पकड़ लिया।

वीडियो बनाने के लिए खतरे में डाली छोटे से बच्चे की जान, हाथ में थमा दिया सांप और फिर...

अमेरिकी सीनेटरों ने बिटकॉइन खनिकों के उच्च ऊर्जा उपयोग की जांच शुरू की

रानी चटर्जी के सिर चढ़ा 'कच्चा बादाम' का खुमार, वीडियो शेयर कर कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -