वीडियो बनाने के लिए खतरे में डाली छोटे से बच्चे की जान, हाथ में थमा दिया सांप और फिर...

आज के दौर में लोगों में सोशल मीडिया का भारी क्रेज है, यहां आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। वही सोशल मीडिया पर लाइक्स पाने की होड़ में लोग कुछ भी करने के लिए रेडी रहते हैं। सोशल मीडिया उपयोगकर्ता अपने वीडियो को हिट कराने के लिए कई प्रकार के भयंकर एवं अजीबो गरीब वीडियो रिकॉर्ड करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत रफ़्तार से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक छोटा सा बच्चा डरावने सांप के साथ खेलता नजर आ रहा है। 

वही सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि छोटा सा बच्चा खतरनाक सांप को पकड़े नजर आ रहा है। बच्चे को शायद इस बात का अनुमान नहीं है कि ये सांप कितना भयंकर है मगर वो हँसते हुए वीडियो बनवा रहा है। ऐसे में प्रश्न ये उठ रहा है कि वीडियो कौन बना रहा है जिसने वीडियो पर कुछ लाइक हासिल करने के लिए इस बच्चे को सांप के लपेट दिया है। 

वही सोशल मीडिया पर इस वीडियो शूट करने वाली को जमकर लताड़ लगा रहे है। इसके साथ-साथ हर कोई इस बच्चे की मासूमियत पर फिदा नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत रफ़्तार से वायरल हो रहा है तथा हर कोई वीडियो को देखकर दंग है कि कैसे ये छोटा सा बच्चा सांप के साथ वीडियो बना रहा है। 

यहाँ श्मशान में लगता है मेला, शिवलिंग पर चढ़ते हैं ज़िंदा केकड़े

अहमदाबाद के मौलवी ने दिए हथियार, मुंबई के मौलवी ने कत्ल का फरमान.. ऐसे हुई किशन बोलिया की हत्या

मुंहबोले भाई ने नाबालिग की मांग में जबरन भरा सिंदूर, फिर दोस्तों के साथ किया सामूहिक बलात्कार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -