यहाँ कार की कीमत है महज 40 हजार रुपए

कार खरीदना हर आम और खास के उन सपनों में शामिल है जो ज्यादातर लोगों के दिलों दिमाग में होता ही है. जमाना बदल रहा है जरूरते बदल रही है. मगर अपनी कार का सपना नया नहीं है और न ही बदला है. हा पसंद ऊपर निचे हो सकती है पर महंगा फोन, बाइक, अपना घर के साथ अपनी कार का सपना हर किसी की आखों में तैरता है. मगर इस सपने को जीने में आपकी मदद का रही है ऑनलाइन और ऑफलाइन बाजारों और साइटों की ये जानकारी जहा आप कम से कम बजट में कार के मालिक बन सकते है. आप 4-5 लाख की कार महज 40 हजार और 2-3 लाख रुपये में तो लक्जरी कार ले जाइये. 


कार की कीमत उसकी उम्र से तय होगी. दिल्ली के करोल बाग और सरोजिनी नगर में सेकंड हैंड कार की मंडी लगती है. ऑनलाइन आप cars24.com, droom.in, quikr.com, carwale.com, cardekho.com, carwale.com पर डीलर्स से संपर्क कर मन पसंद कार ले जा सकते है. यहाँ वैग्नार कार 40 हजार रुपये ,आई10 एक से सवा लाख में  मिल जाएगी, Hyundai Verna 4-5 लाख रुपये में आपकी हो सकती है. यहातक की BMW कार भी 6-7 लाख रुपये की कीमत में आपकी  हो सकती है.

ये वो जरिया है जो आपके बजट के हिसाब से आपको अपनी मनपसंद कार दिलवा सकता है. हां मगर आपको कार खरीदी की जानकारी और मोल भाव करने में एक्सपर्ट होना होगा क्योकि यह तो कारों का मेला है और यहाँ हर तरह का खरीददार भी मौजूद है और बिकवाल भी. 

साल में 35 हजार इलेक्ट्रिक कार बनाने का टारगेट

बारिश में ऐसे रखे अपनी कार का ख़याल

खूब धमाल मचाने वाली है हौंडा की नई मंकी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -