ओला कैब्स के सीईओ हेमंत बक्शी ने दिया इस्तीफ़ा, जानिये क्या है पूरा मामला
ओला कैब्स के सीईओ हेमंत बक्शी ने दिया इस्तीफ़ा, जानिये क्या है पूरा मामला
Share:

हेमंत बख्शी, जो कि ओला कैब्स के सीईओ थे, ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। यह इस्तीफा चार महीने के भीतर हुआ है क्योंकि कंपनी संगठन में पुनर्गठन कर रही है, जिससे कर्मचारियों की संख्या में कम से कम 10% की कमी हो सकती है। अन्य स्रोतों ने संकेत दिया है कि बख्शी ओला कैब्स को छोड़कर कंपनी के बाहर के अवसरों और रुचियों को आगे बढ़ाना चाहते हैं। सह-संस्थापक भाविश अग्रवाल स्थिति की निगरानी करेंगे जब तक कि एक नया सीईओ नियुक्त नहीं हो जाता।



यह खबर तब आई जब ओला कैब्स ने एक आईपीओ के संबंध में निवेश बैंकों के साथ प्रारंभिक वार्ता शुरू की थी। हाल के महीनों में, कंपनी ने कई नए नियुक्तियाँ की हैं, जिनमें पूर्व में पीएंडजी में कार्यरत कार्तिक गुप्ता को सीएफओ और पूर्व में हॉटस्टार में कार्यरत सिद्धार्थ शाकधर को सीबीओ के रूप में नियुक्त किया गया है।

इस साल की शुरुआत में, ओला कैब्स ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड जैसे देशों में अपनी अंतरराष्ट्रीय परिचालन सेवा बंद कर दी थी। कंपनी ने कहा कि उन्होंने अपनी प्राथमिकताओं का पुनर्मूल्यांकन किया है और यूके, ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड में अपनी विदेशी  परिचालन को बंद करने का निर्णय लिया है। ओला के मोबिलिटी व्यवसाय ने 2013 में ₹2,135 करोड़ का राजस्व दर्ज किया, जो लगभग 58% की वृद्धि दर्शाता है। पहली बार, कंपनी ने ₹250 करोड़ का सकारात्मक ईबीआईटीडीए प्राप्त किया, जो पिछले वित्तीय वर्ष में ₹66 करोड़ के ईबीआईटीडीए नुकसान के विपरीत था।

टाटा पंच के खेल को बिगाड़ने आ रही है मारुति की नई माइक्रो एसयूवी, जानिए क्या है कंपनी का प्लान

इन कारों ने भारत में धमाकेदार एंट्री की, लेकिन इनका नाम सुपर फ्लॉप कारों की लिस्ट में दर्ज हो गया

महिंद्रा थार 5-डोर में होंगे एक्सयूवी700 के फीचर्स, जानिए कब होगी लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -