ओके प्ले इंडिया बाजार में लाया ई-रिक्शा
ओके प्ले इंडिया बाजार में लाया ई-रिक्शा
Share:

नई दिल्ली : हाल ही में ओके प्ले इंडिया लिमिटेड कम्पनी घरेलु वाहन में शिरकत करने के लिए आगे आई है. बताया जा रहा है कि कम्पनी ने अपने प्लास्टिक बॉडी वाले बैटरी से चलने वाले रिक्शा के साथ बाजार में आगमन किया है. गौरतलब है कि अब तक प्ले इंडिया के द्वारा हाई क्वालिटी के साथ ही मजबूत बॉडी वाले उत्पादों की पूर्ति की जा रही है. और अब ओके प्ले इंडिया वाहन बाजार में अपना कदम बढ़ा रही है.

इस मामले में समन आये कम्पनी के एक बयान से यह पता चला है कि यह ई-रिक्शा जहाँ एक तरफ घरेलु डिज़ाइन की तर्ज पर बनाया गया है वहीँ यह डेवलपमेंट को देखते हुए जीरो उत्सर्जन वाला पहला हल्का ई-रिक्शा भी है. साथ ही अधिकारी ने जानकारी देते हुए यह भी बताया है कि यह ई-रिक्शा पर्यावरण के अनुकूल बनाया गया है, इसकी विशेषता यह है कि यह ई-रिक्शा जीरो प्रदुषण करता है.

इसके साथ ही बातचीत में यह बताया गया है कि इस ई-रिक्शे में 90 फीसदी भारतीय सामान का उपयोग किया गया है. कम्पनी का यह भी कहना है कि यह ई-रिक्शा रखने मे जहाँ बिलकुल भी परेशानी नहीं देता है, इसकी एक वजह इसका हल्का होना भी है. कम्पनी ने बताया है कि इसे रोटो माउल्डिंग प्रोसेस के तहत बनाया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -