आज से शुरू हो गई है जीप कंपास की बुकिंग
आज से शुरू हो गई है जीप कंपास की बुकिंग
Share:

पिछले दिनों जीप की पहली मेड इन इंडिया एसयूवी कंपास महाराष्ट्र में लांच हुई थी. अब बताया जा रहा है कि कंपास को आज से यानि 20 जून से बुक किया जा सकता है. बुकिंग राशि 50000 हजार रूपये राखी गई है.

आपको बता दें कि इसको बुक करने के लिए आपको जीप इंडिया की वेबसाइट या फिर फिएट क्राइसलर ऑटोमोबाइल (एफसीए) और जीप के नजदीकी शोरूम से बुक किया जा सकेगा.

कंपास को अगस्त महीने में लांच किया जा सकता है. इसकी शुरूआती कीमत करीब 18 लाख से 20 लाख रूपये के बीच होगी. वहीं जीप कंपास का मुकाबला इस सेगमेंट की दूसरी गाड़ियों जैसे हुंडई ट्यूसॉन, होंडा सीआर-वी, वॉल्कवेगन टिग्वॉन और स्कोडा करॉक से होगा. फ़िलहाल इसकी बुकिंग के लिए कम्पनी 21 शहरों के 26 शॉपिंग मॉल में भी डिस्प्लै कर रही है.

कंपास एसयूवी तीन वेरिएंट स्पोर्ट, लोंगिट्यूड और लिमिटेड में आएगी. यह पांच कलर मिनिमल ग्रे, एग्जॉटिक रेड, हाइड्रो ब्लू, वोकल वाइट और हिप हॉप ब्लैक में मिलेगी. इसमें टू-व्हील ड्राइव और ऑल-व्हील ड्राइव का भी ऑप्शन दिया गया है.

कंपास एसयूवी में दो इंजनों का विकल्प मिलेगा पेट्रोल वर्जन में 1 .4 लीटर टर्बो मल्टीएयर 2 इंजन आएगा जो 162 पीएस की पावर और 250 एनएम का टॉर्क देगा. इसमें 6 स्पीड मैन्युअल और 7 स्पीड आटोमेटिक गियरबॉक्स का विकल्प मिलेगा.

डीजल वेरिएंट में 2 .0 लीटर का मल्टी जेट इंजन आएगा जो 173 पीएस की पावर और 350 एनएम का टॉर्क देगा, यह इंजन 6 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से जुड़ा होगा.

अगर आप जीप की ये बेहतरीन एसयूवी कंपास खरीदना चाहते है तो आज से आप इसकी बुकिंग करवा सकते है.

रिव्यु : जीप कम्पास ऑफरोड ड्राइविंग के लिए है बेहतरीन ऑप्शन

मर्सिडीज ने भारत में लांच की दो दमदार एसयूवी

कॉम्पैक्ट SUV मार्केट में मारुती सुजुकी ने नंबर 1 पोजीशन हासिल की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -