ऑफिस पार्टी में इन बातों रखें ध्यान, खासकर नए लोग
ऑफिस पार्टी में इन बातों रखें ध्यान, खासकर नए लोग
Share:

ऑफिस में आपको कई सारे लोग मिलते हैं और कई तरह के इवेंट भी होते हैं जिनमे सभी भाग लेते हैं. ऐसे में हम बार करें पार्टी की तो हर कोई इसमें हिस्सा होता है. ऑफिस में अक्सर पार्टियों का आयोजन तो होता ही रहता है. कई बार ऑफिस में बोरिंग माहौल से हटकर ऑफिस पार्टी का भी आयोजन किया जाता रहता है. जिसमें सहकर्मियों को अच्छे तरीके से जानने का मौका मिलता हैं. यह पार्टी उन लोगो के लिए थोड़ी चिंता जनक हो जाती हैं जो आर्गेनाइजेशन में नए होते हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे टिप्स जिन्हे अपनाकर आप इस पार्टी का मज़ा लूट सकते हैं बस इन बातों का रखें ध्यान.

* पार्टी के दौरान मौज मस्ती के साथ-साथ अपनी बोलचाल, एटिकेट्स और व्‍यवहार पर विशेष ध्यान दे. पार्टी में अपने बॉस की चापलूसी न करें. ऐसा करने से बॉस पर आपका गलत प्रभाव पड़ेगा.

* भले ही यह ऑफिस पार्टी हे पर आप अपने कम्फर्ट ज़ोन में ही रहे आप जिस ड्रेस में कम्फर्टेबल रहते है उसे ही पहने. अगर आप कम्फर्टेबल नही रहेंगे तो आप पार्टी का मज़ा नहीं ले पाएंगे.

* खुद की प्रशंसा न करें. ऑफिस हो या पार्टी आपको सही समय पर पहुँचना चाहिए.

* पार्टी में ऑफिस के सभी लोग मौजूद होते हैं यह एक अच्छा मौका होता है मन मुटाव दूर करने का. जिनसे भी आपके मन मुटाव है आप उन्हें इस पार्टी में दूर कर सकते हैं.

इस साल भी छाया रहेगा फैशन में इन ड्रेसेस का ट्रेंड

अपने लिप्स को Pouty बनाने के लिए, लें ऐसे ट्रीटमेंट

टॉल दिखने के लिए जरुरी नहीं है हाई हील्स, इन जीन्स से भी दिखेंगी लम्बी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -