बिज़नेस पर्पस के लिए काफी अच्छा है ये ड्रेसिंग सेंस
बिज़नेस पर्पस के लिए काफी अच्छा है ये ड्रेसिंग सेंस
Share:

ऑफिस या बिज़नेस करने वाला व्यक्ति खुद को उसी रूप में ढाल लेता है. यानि यहां हम बात कर हे हैं उनके लाइफस्टाइल की जिसे वो जॉब या अपने बिज़नेस के दौरान अपनाते हैं. कॉरपोरेट कल्‍चर में फॉर्मल लुक को कैरी करने के लिए काफी जोर दिया जाता है. फैशन में फॉर्मल लुक के साथ एक्‍सपेरिमेंट करके इसे और क्‍लासी डिजाइंस के साथ मार्केट में लाया जाता रहा है. कई बार एक ही दिन फॉर्मल पहनना होता है. उसके लिए कई उपाय होते हैं जो आपको क्लासी लुक देते हैं. बिजनेस कैजुअल क्‍लासी होने के साथ ही कंफर्ट और स्‍टाइल का बेहतरीन कॉम्‍बो है. जानते हैं कैसे बनाएं इसे फ्रेश लुक. 

* स्‍ट्राइप्‍ड पेंटसूट: स्‍ट्राइप्‍ड पेंटसूट को आप कॉरपोरेट मीटिंग के अलावा ऑफिस कैजुअल की तरह भी पहन सकती हैं. बोरिंग शर्ट को करें ऑउट और टी शर्ट या फिर टैंक टॉप के साथ इसे कंबाइन करें. 

* शॉर्ट सूट: लॉन्‍ग लेंथ सूट आपके फॉर्मल वेयर का हिस्‍सा तो जरूर होगा जिसे अक्‍सर ही आप मीटिंग्‍स में पहनती होंगी. शॉर्ट सूट को आप फ्राइडे लुक के लिए चूज कर सकती हैं.

* ट्रेंच ड्रेस: क्‍लासी लुक और ऑफिस फील देती इस ड्रेस के साथ आप स्‍टेटमेंट शूज पहन सकती हैं. मेसी हेयर स्‍टाइल इस लुक को और परफेक्‍ट बनाने का काम करता है.

बालों के लिए बढ़ रहा है इस तरह का कलर ट्रेंड

नैचरल तरीके से करें अपने बालों को कर्ल, ऐसे दिखेंगे सुन्दर

नैचरल ब्लीच रखेगा आपके चेहरे को नुकसान से दूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -