Iphone पर मिल रहे है यह शानदार ऑफर
Iphone पर मिल रहे है यह शानदार ऑफर
Share:

हाल में भारत में आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस के लांच होने के साथ ही जहा विभिन्न कंपनियों द्वारा इस पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. वही बहुत सारे ऑफर भी आईफोन की खरीददारी के साथ दिए जा रहे है. बता अगर एयरटेल की करे तो वह भी आईफोन की खरीददारी करने वालो को एक साल के लिए फ्री इन्टरनेट देने की बात कर रही है. वही जियो द्वारा भी आईफोन पर पूरी तरह फ्री सर्विस दी जा रही है. 

फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए तथा ज्यादा से ज्यादा आईफोन की बिक्री के लिए 24,500 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर दे रही है . वही ऐमजॉन भी 16,000 रुपए तक का एक्सचेंज डिस्काउंट दे रही है. फ्लिपकार्ट iPhone 7 पर 2,910 रुपए से शुरू होने वाला EMI के साथ iPhone 7 Plus पर हर महीने 3,967 रुपये की EMI का ऑप्शन दे रहा है. वही स्नैपडील द्वारा iPhone 7 पर 2,852 रुपये और iPhone 7 Plus पर 3,898 रुपए का EMI ऑप्शन दिया जा रहा है.

फ्लिपकार्ट आईफोन खरीदने वाले यूज़र को सिटी बैंक के कार्ड्स पर 10,000 रुपए तक का कैशबैक व  ऐमजॉन HDFC बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स पर 11,000 रुपए का कैशबैक उपलब्ध करवा रहा है. आप पेटीएम से भी iPhone 7 और iPhone 7 Plus पर 7,000 रुपए तक का कैशबैक का लाभ ले सकते हो. इसके साथ ही अन्य ढेर सारी ऐसी साइट्स है जहा पर आपको आईफोन की खरीददारी करने पर डिस्काउंट दिया जा रहा है.

आईफोन के साथ JIO दे रहा है 15 महीनो के लिए फ्री सर्विस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -