Honor 6X स्मार्टफोन पर मिल रहे है कई शानदार ऑफर
Honor 6X स्मार्टफोन पर मिल रहे है कई शानदार ऑफर
Share:

अगर आप स्मार्टफोन खरीदना चाहते हो तो आपके लिए यह जानकारी खुशी से भरी हो सकती है. जिसमे पता चला है कि चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे ऑनर के मिड-रेंज के स्मार्टफोन Honor 6X के 4 जीबी रैम वाले मॉडल पर 2000 रुपए तक का डिस्काउंट व 3 जीबी रैम वेरिएंट पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. वोडाफोन द्वारा भी इस पर 45 जीबी 4जी डाटा दिए जाने का ऑफर दिया जा रहा है. इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए जर्स को हर महीने कम से कम 1 जीबी डाटा का रिचार्ज कराना होगा. उसके बाद 9 जीबी डाटा अपने आप यूजर के अकाउंट में क्रेडिट हो जाएगा. जिसमे पांच महीनो तक इस ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है. वही इस पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है.

मोबाइल के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.5 इंच का फुल-एचडी (1080 x 1920 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन 2.5डी कर्व्ड ग्लास आईपीएस डिस्प्ले है. प्रोसेसर की बात करे तो इसमें 1.7 गीगाहर्टज ऑक्टा-कोर किरिन 655 दिया गया है. इसे दो वेरियंट में दिया गया है जिसमे 3GB रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज है और दूसरे में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज दी गयी है. 

कैमरे की बात करे तो इसमें 12+2MP का ड्यूल-रियर कैमरा देने के साथ 8MP का एक फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. वही पावर बैकअप के लिए इसमें 3340mAh क्षमता की बैटरी फ़ास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ दी गई है. इसमें 4G VoLTE के साथ वाइ-फाइ, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं.

भविष्य में आने वाले Moto X4 स्मार्टफोन की झलक सामने आयी

SAMSUNG का Galaxy J5 Pro स्मार्टफोन हुआ लांच, जाने क्यों है ये बेहतर स्मार्टफोन

Xiaomi रेडमी नोट 5 की लॉन्चिंग से पहले जानकारियाँ लीक

भारत में Moto E4 12 जुलाई को लांच होगा

23 मेगापिक्सल वाला Asus ZenFone AR स्मार्टफोन 13 जुलाई को भारत में लांच होगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -