पीपल के पेड़ पर दूध और तिल चढाने से दूर जाती है सभी समस्याए
पीपल के पेड़ पर दूध और तिल चढाने से दूर जाती है सभी समस्याए
Share:

हमारे ज्योतिषशास्त्र में ऐसे कुछ आसान और सरल उपाय बताये गए है जिनका असर काफी प्रभावशाली होता है. और साथ ही इन उपायों के माध्यम से हम अपने जीवन की सभी समस्याओं से बहुत आसानी से छुटकारा पा सकते है.ज्योतिषशास्त्र में काले तिलो को बहुत महत्वपूर्ण माना गया है.काले तिल के खास उपायों को करने से आप अपनी किस्मत का बंद ताला खोल सकते हैं.आज हम आपको काले तिल के कुछ ऐसे ही उपायों के बारे में बताने जा रहे है.जिनको करने से आपके जीवन की सभी समस्याए दूर हो जायेगे.

1-अपने जीवन की आर्थिक समस्याओ को दूर करने के लिए नियमित रूप से तांबे के एक लोटे में साफ़ जल भरकर उसमें थोड़े से काले तिल मिलाये.अब इस जल को शिवजी को चढ़ाये,और साथ ही ॐ नमः शिवाय मन्त्र का जप करे.ऐसा करने से आपकी गरीबी तथा आर्थिक समस्याएं खत्म हो जाएंगी.

2-अगर आप अपने जीवन की समस्याओ से परेशान है तो इसे दूर करने के लिए एक पीतल के लोटे में दूध भरकर उसमे थोड़ा सा शहद और काले तिल मिलाकर पीपल के पेड़ की जड़ में चढ़ाएं. ऐसा करने से आपके जीवन की सभी समस्याएं दूर होजायेगी.

3-अगर आपके परिवार का कोई सदस्य लम्बे समय से बीमार चल रहा है तो उसकी रोग मिकयि के लिए शनिवार के दिन सूर्योदय से पहले स्नान करने के बाद काले वस्त्र धारण करके किसी पीपल के पेड़ के नीचे जाकर आटे से बने दिए में तिल का तेल डालकर दीपक जलाये,और जल में काले तिल डालकर पीपल की जड़ को अर्पित करे.ऐसा करने से आपके परिवार का बीमार सदस्य बहुत जल्दी ठीक हो जायेगा.   

 

संतान प्राप्ति के लिए करे लाल चन्दन से शिवजी का अभिषेक

धन की प्राप्ति के लिए शिव पूजा में करे अलसी के फूलो का प्रयोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -