Share:
अखिलेश के खिलाफ सोशल मीडिया पर वायरल हुआ आपत्तिजनक पोस्ट, सड़कों पर उतरे समाजबादी के लोग
अखिलेश के खिलाफ सोशल मीडिया पर वायरल हुआ आपत्तिजनक पोस्ट, सड़कों पर उतरे समाजबादी के लोग

कन्नौज: कुछ समय पहले कन्नौज बस हादसे के बाद छिबरामऊ सौ शय्या अस्पताल में चिकित्सक को हड़काने के बाद जिले में सोशल साइट पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव के खिलाफ बयानबाजी के बाद कुछ लोगाें ने आपत्तिजनक पोस्ट कर दिया. बीते रविवार यानी 19 जनवरी 2020 को दो युवकों ने पूर्व सीएम और एक विशेष समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट की. जंहा जिससे सपाइयों में आक्रोश है और कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है जिसमें कहा कि अगर दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी न हुई, तो समाजवादी सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन करेंगे. बीते रविवार को सोशल साइट फेसबुक पर एक युवक ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट की है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वहीं एक अन्य युवक ने धार्मिक भावनाओं को आहत करते हुए एक समुदाय के खिलाफ भड़काऊ पोस्ट कर दी. सपा नेताओं और पदाधिकारियों में आक्रोश पनप गया. जंहा बीती शाम को सदर विधायक अनिल दोहरे के नेतृत्व में नेता भानुप्रताप सिंह, सपा नेता नाजिम खान, यशवीर सिंह भदौरिया, कल्लू नेता, शकील अहमद ने सदर कोतवाल विनोद कुमार को तहरीर दी. इसमें पोस्ट करने वाले दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है. वहीं सदर विधायक ने कहा कि अगर दोनों आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी न हुई, तो समाजवादी पार्टी सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन करेगी. वहीं सदर कोतवाल ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

धैर्य की परीक्षा न लें भाजपाई: आपकी जानकारी के अनुसार सोशल साइट पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में सपा नेता नवाब सिंह यादव ने कहा कि अनुरोध के बाद भी कुछ लोग सोशल साइट पर आपत्तिजनक पोस्ट रहे हैं. ऐसे लोग समाजवादी नेताओं और कार्यकर्ता के धैर्य की परीक्षा न लें, यह ठीक नहीं होगा. आपत्तिजनक पोस्ट कर माहौल खराब करने वाले लोगों के खिलाफ तत्काल अधिकारियों को कार्रवाई करनी चाहिए.

चीन में नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं म्यांमार की महिलाएं, होता है ऐसा हश्र

दिल्ली विधानसभा चुनाव: आज नामांकन दाखिल करेंगे केजरीवाल, इस सीट से तीसरी बार लड़ेंगे चुनाव

चीन में तीव्रता से फ़ैल रहा यह खतरनाक वायरस,अमेरिका भी हुआ सतर्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -