ओडिशा जेईई 2021: बीटेक, बीआरएच और अन्य का रिजल्ट आज जारी
ओडिशा जेईई 2021: बीटेक, बीआरएच और अन्य का रिजल्ट आज जारी
Share:

ओडिशा; परीक्षा और ई-काउंसलिंग प्रणाली के माध्यम से ओडिशा संयुक्त प्रवेश परीक्षा, ओजेई काउंसलिंग 2021 विभिन्न पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए आयोजित की जा रही है। B.Tech, बी आर्क, बी प्लान और बीसीएटी के लिए राउंड 1 सीट आवंटन परिणाम आज राज्य की  आधिकारिक वेबसाइट-ojee.nic.in पर जारी किया जाएगा, जो निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार है । 9 नवंबर, 2021 को सीट आवंटन के राउंड 1 के लिए ओजीई काउंसलिंग 2021 परिणाम जारी होना था। हालांकि किसी कारण इन्हे  स्थगित कर दिया गया। यह रिजल्ट आज शाम 5 बजे  तक उपलब्ध होने की संभावना है।

अभ्यर्थियों को इस बात की जानकारी होनी चाहिए कि परिणाम जारी होते ही प्रवेश प्रक्रिया ऑनलाइन शुरू हो जाएगी। राउंड 1 सीट आवंटन परिणामों की जांच करने के लिए   नीचे दिए गए वीडियो के द्वारा दिए निर्देशों को  क्रमानुगत तरीके से  करे ।

2021 OJEE परामर्श: परिणाम की जांच करने के लिए-उंमीदवारों को पहले ojee.nic.in, ओडिशा संयुक्त प्रवेश परीक्षा की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा  । होमपेज पर 'देखें सीट आवंटन परिणाम - राउंड 1' के लिंक पर क्लिक करें.  आपको एक सीधा लिंक दिखाई पढ़ेगा जो  बाद में सक्रिय हो जाएगा। अपनी लॉगिन जानकारी दर्ज करें, जैसे कि आपका एप्लीकेशन नंबर और पासवर्ड। आप OJEE काउंसलिंग 2021 राउंड 1 सीट आवंटन परिणाम देख सकेंगे। भविष्य के संदर्भ के लिए, उसी की एक प्रति डाउनलोड और प्रिंट करें।

गवर्निंग अथॉरिटी ने हाल ही में काउंसलिंग शेड्यूल में संशोधन कर नया शेड्यूल जारी किया था।शेड्यूल के  अनुसार प्रवेश प्रक्रिया 12 नवंबर, 2021तक चलेगा,  ।

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -