ओडिशा: कांग्रेस के पूर्व MLA अर्जुन चरण दास को ट्रक ने मारी टक्कर, अस्पताल में हुई मौत
ओडिशा: कांग्रेस के पूर्व MLA अर्जुन चरण दास को ट्रक ने मारी टक्कर, अस्पताल में हुई मौत
Share:

भुवेनश्वर: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व MLA अर्जुन चरण दास की शनिवार (4 फ़रवरी) को ओडिशा के जाजपुर जिले में एक सड़क हादसे में मौत हो गई. सदर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक मानस रंजन चक्र ने जानकारी दी है कि यह हादसा जिले के खारसरोटा पुल पर उस वक़्त हुआ, जब बिंझरपुर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक दास की बाइक को ट्रक ने टक्कर मार दी.

अधिकारी ने बताया है कि, दास को एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया, जबकि बाइक पर सवार एक अन्य व्यक्ति जख्मी हो गया और उसकी हालत नाजुक होने की वजह से उन्हें कटक SCB मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेजा गया है. पूर्व MLA हाल ही में तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव की अगुवाई वाली भारत राष्ट्र समिति में शामिल हुए थे. दास दुर्घटना के वक़्त जाजपुर से भुवनेश्वर जा रहे थे. BRS ओडिशा के संस्थापक सदस्य अक्षय कुमार ने मीडिया को बताया कि दास पार्टी के एक प्रेस वार्ता में शामिल होने के लिए राज्य की राजधानी भुवनेश्वर जा रहे थे. राव ने पूर्व विधायक के देहांत पर दुख प्रकट किया है.

बता दें कि, दास ने वर्ष 1995 से 2000 तक जाजपुर में बिंझारपुर विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया था. वह पूर्व सांसद अनादि दास के पुत्र थे, जिन्होंने जाजपुर संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया था. अनादि दास 1971, 1980 और 1984 में कांग्रेस के सदस्य के तौर पर और 1989 और 1991 में जनता दल के सदस्य के रूप में जाजपुर निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा के लिए चुने गए थे.

सामूहिक धर्मान्तरण मामले में शिक्षक आशीष इमैनुअल पर एक्शन, घर कुर्क करेगी पुलिस

ओवैसी के गृह क्षेत्र हैदराबाद से आतंकियों की बंपर भर्ती, लश्कर की खौफनाक साजिश का खुलासा

'नितीश कुमार ने 3 बार जनता को ठगा..', प्रशांत किशोर ने गिनाए बिहार सीएम के तीन धोखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -