ओडिशा के भद्रक में भगवान राम टिप्पणी से बवाल.  कर्फ्यू लगाया
ओडिशा के भद्रक में भगवान राम टिप्पणी से बवाल. कर्फ्यू लगाया
Share:

भद्रक: ओडिशा के भद्रक में शुक्रवार को भगवान राम के खिलाफ अपमानक फेसबुक पोस्ट करने पर बवाल मच गया. कुछ संगठनों ने पोस्ट करने वाले के खिलाफ कार्रवाई के लिए प्रदर्शन किया. इस दौरान कथित उपद्रवियों ने आगजनी की घटनाओं को अंजाम दिया.

बता दें कि इस उपद्रव में कई घरों और दुकानों को जलाने की भी ख़बर है. शहर में शांति बनाए रखने के लिए 35 प्लाटून पुलिस बल तैनात किए गए हैं. संवेदनशील इलाकों में सशस्त्र पुलिस गश्त कर रही है.घटना को देखते हुए प्रशासन ने स्कूल-कॉलेज को बुधवार तक बंद करने का फैसला लिया है.शुक्रवार शाम से जारी कर्फ्यू की अवधि बढ़ाकर शनिवार छह बजे तक बढ़ाई गई थी.

इस घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक दिलीप कुमार दास ने बताया कि पुलिस ने हिंसा में शामिल 35 लोगों को गिरफ़्तार किया है. स्थिति को नियंत्रण में लाने के प्रयास किये जा रहे है. पुलिस के अनुसार इस घटना में कई जगहों पर लूट और आगजनी की खबरें तो हैं लेकिन किसी की जान जाने की बात सामने नहीं आई है. शहर में बिगड़ते हालात को देखते हुए महानिदेशक और गृह सचिव असित त्रिपाठी शुक्रवार शाम से ही भद्रक में डेरा डाले हुए हैं. वहीं मुख्यमंत्री नवीन पटनायक  ने जनता से शहर में शांति बनाए रखने की अपील की है.

यह भी देखें

ओडिशा में प्रधानमंत्री के दौरे का विरोध, नक्सलियों ने किया स्टेशन पर ब्लास्ट

सांसद सत्पथी ने बीजेपी पर बीजेडी को तोड़ने का आरोप लगाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -