सांसद सत्पथी ने बीजेपी पर बीजेडी को तोड़ने का आरोप लगाया
सांसद सत्पथी ने बीजेपी पर बीजेडी को तोड़ने का आरोप लगाया
Share:

भुवनेश्वर : ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की पार्टी बीजू जनता दल (BJD) के सांसद तथागत सत्पथी ने ट्विटर के जरिए भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया है कि वह राज्य में राजनीतिक अस्तित्व कायम करने के लिए उनकी पार्टी (BJD) को तोड़ रही है.तथागत का दावा है कि वे (बीजेपी) ओडिशा की BJD पार्टी का नाम और चिह्न छीनना चाहते हैं.अफवाहें हैं कि केवल एक सांसद उनकी यह डील करवाएगा.

बता दें कि उनके ट्वीट पर राजनीति गर्मा सकती है, क्योंकि बीजेपी ने अगले महीने ओडिशा में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है. 15 अप्रैल को होने जा रही इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हिस्सा लेंगे. हाल के विधानसभा चुनावों में अभूतपूर्व सफलता मिलने के बाद बीजेपी ओडिशा में राजनीतिक संभावनाएं देख रही है. वह पहले सत्ताधारी BJD के साथ गठबंधन में भी रही है.

जबकि दूसरी ओर तथागत के ट्वीट पर उन्हीं की पार्टी के बड़े नेता बैजयंत पांडा ने ट्वीट कर कहा, 'वह (तथागत) दक्षता के साथ बोलते हैं, एक बार बीजेडी से निलंबित किए जा चुके हैं और दूसरी पार्टी में शामिल हो चुके हैं. मुझे ऐसा अनुभव नहीं है, लिहाजा उनके ट्वीट (टिप्पणी करने से) टालूंगा.'मैं किसी भी तरह के (तथागत सत्पथी के) अनुमान का खंडन करूंगा.

यह भी पढ़ें

5 वर्षीय मुस्लिम बालिका ने भगवद् गीता प्रतियोगिता जीतकर चौंकाया

70 वर्ष से दे रहे हैं मुस्लिमों को धोखा, अब है सबक लेने की जरूरत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -